पेड़ से पत्ते खाने के लिए दो टांगों पर खड़ा हो गया हिरण, ऐसे मिटाई अपनी भूख - देखें Viral Video

हिरण (Deer) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, वो भी ऐसी जानकारी के साथ, जिसको आप जरूर जानना चाहेंगे. एक हिरण पेड़ से पत्ते खाने के लिए दो टांगों पर खड़ा (Deer Standing on Hind Legs) हो गया.

पेड़ से पत्ते खाने के लिए दो टांगों पर खड़ा हो गया हिरण, ऐसे मिटाई अपनी भूख - देखें Viral Video

Viral Video: पेड़ से पत्ते खाने के लिए दो टांगों पर खड़ा हो गया हिरण, ऐसे मिटाई अपनी भूख

सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्डलाइफ वीडियो (WildLife Video) खूब पसंद किए जाते हैं. इंटरनेट पर कई ऐसी पोस्ट वायरल हो चुकी हैं, जहां आपको जानवरों से जुड़ी जानकारी दी जाती हैं. सांप से लेकर हाथी तक, आपने कई वीडियो और उनके बारे में जानकारी मिली होंगी. इस बार हिरण (Deer) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, वो भी ऐसी जानकारी के साथ, जिसको आप जरूर जानना चाहेंगे. एक हिरण पेड़ से पत्ते खाने के लिए दो टांगों पर खड़ा (Deer Standing on Hind Legs) हो गया. इस शानदार वीडियो को आईएएस ऑफिसर सुप्रिया साहू (IAS Officer Supriya Sahu) ने एक जानकारी के साथ शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में बहुत सारे हिरण खड़े हैं और खाना खा रहे हैं. एक हिरण को पेड़ के पास देखा गया, जहां वो पेड़ से पत्ते खाने के लिए दो टांगों पर खड़ा हो गया. कुछ सेकंड तक पेड़ पर खड़े रहने के बाद वो फिर नीचे आ गया. 

वीडियो शेयर करते हुए सुप्रिया साहू ने कैप्शन में लिखा, 'झाड़ी तक पहुँचने के लिए अपने पैरों पर खड़े इस सुंदर हिरण को कैप्चर किया गया. फल, पत्ते और छाल इत्यादि खाने के लिए 5-7 फीट ऊँची झाड़ियों तक पहुँचने के लिए हिरण अपने हिंद पैरों पर खड़े हो सकते हैं.'

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को सुप्रिया साहू ने 2 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 5 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत दृश्य को कैमरे में कैद किया गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह कितना खूबसूरत वीडियो है.'