बल्लेबाज ने मारा शॉट, तो फुटबॉलर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, पैर से उछाल ऐसे लपकी गेंद - देखें Video

इंग्लैंड के फुटबॉलर और टोटनहैम हॉट्सपर के खिलाड़ी डेले अली (Dele Alli) ने इंडोर इंस्ट्रा स्क्वाड क्रिकेट मैच (Indoor Intra-Squad Cricket Match) में हैरतअंगेज कैच पकड़ा. डेले अली (Dele Alli) ने इस वीडियो (Viral Video) को शेयर किया है.

बल्लेबाज ने मारा शॉट, तो फुटबॉलर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, पैर से उछाल ऐसे लपकी गेंद - देखें Video

बल्लेबाज ने मारा शॉट, तो फुटबॉलर ने पैर से उछाल ऐसे लपकी गेंद - देखें Video

इंग्लैंड के फुटबॉलर और टोटनहैम हॉट्सपर के खिलाड़ी डेले अली (Dele Alli) अच्छे फुटबॉलर के साथ-साथ शानदार क्रिकेटर भी हैं. उन्होंने इंडोर इंस्ट्रा स्क्वाड क्रिकेट मैच (Indoor Intra-Squad Cricket Match) में हैरतअंगेज कैच पकड़ा. ऐसा कैच शायद ही आपने क्रिकेट मैच में देखा हो. डेले अली (Dele Alli) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो (Viral Video) को शेयर किया है. जहां उनके साथ जैरेथ बेल को भी खेलते देखा गया. बल्लेबाज ने डेले अली की तरफ शॉट मारा. स्ट्रेट मिड-ऑन पर डेले खड़े थे. कैच पकड़ने के लिए डेले को झुकने की जरूरत थी. लेकिन उन्होंने झुकने की बजाय फुटबॉल स्किल दिखाए और शानदार कैच लपका.

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को 23 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. स्पॉर्स रविवार को मैनचेस्टर सिटी को 2-0 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग के शीर्ष पर पहुंच गया, क्योंकि सोन हेंग-मिन और जियोवानी लो सेलो ने जवाबी हमला किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टोटेनहम ने 60 वर्षों में शीर्ष उड़ान का अंग्रेजी खिताब नहीं जीता है लेकिन उन्होंने अपने नौ मैचों में छह जीत और दो ड्रॉ के साथ प्रीमियर लीग के इस सत्र की शुरुआत की है. वे 20 अंकों के साथ तालिका में सबसे ऊपर हैं, नंबर 2 पर लिवरपूल और नंबर 3 पर चेल्सी हैं.