खुद को IPS अधिकारी बताकर महिला के साथ कर दिया ऐसा, बोला- प्यार तो करता हूं लेकिन शादी नहीं कर सकता और फिर...

खुद को आईपीएस अधिकारी बता कर एक महिला का कथित तौर पर पीछा करने और रोहिणी इलाके में एक सरकारी नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर उससे धोखाधड़ी करने के मामले में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

खुद को IPS अधिकारी बताकर महिला के साथ कर दिया ऐसा, बोला- प्यार तो करता हूं लेकिन शादी नहीं कर सकता और फिर...

महिला का पीछा करने और धोखाधड़ी के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार.

दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. खुद को आईपीएस अधिकारी बता कर एक महिला का कथित तौर पर पीछा करने और रोहिणी इलाके में एक सरकारी नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर उससे धोखाधड़ी करने के मामले में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि व्यक्ति की पहचान यहां किराड़ी निवासी राजकुमार के रूप में की गई है.

क्रिकेट का 142वां बर्थडे: आज के दिन फेंकी गई थी क्रिकेट की पहली गेंद, ऑस्ट्रेलिया ने किया था ये कारनामा

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने बताया, 'शुक्रवार को 24 वर्षीय महिला ने आरोपी के खिलाफ एक मामला दायर कराया.' उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ महीना पहले एक जिम में उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई थी. व्यक्ति ने खुद को आईपीएस अधिकारी बताया और वे दोस्त बन गये. डीसीपी ने बताया, 'बाद में, उसने महिला को बताया कि वह उससे प्यार करता है लेकिन उससे शादी नहीं कर सकता क्योंकि उसे कैंसर है. उसने कहा कि मरने से पहले वह उसे एक सरकारी अधिकारी के रूप में देखना चाहता है. उसने महिला से एक लाख रूपया लिया.'

Christchurch Shooting: गोलियों की तड़तड़ाहट सुन सदमे में आया ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, बोला- अल्लाह ने हमें बचा लिया

मिश्रा ने बताया कि जब उसे व्यक्ति से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उसे लगा कि वह ठगी की शिकार हो गई. मिश्रा ने बताया कि पीड़िता ने सोशल मीडिया के जरिए व्यक्ति से संपर्क किया लेकिन उसने उसे अनदेखा करना शुरू कर दिया. इसके बाद, एक दिन वह एक शोरूम गया जहां महिला काम करती थी और उससे मिलने को कहा। जब महिला ने इंकार कर दिया और एक गार्ड ने उसे रोका तो उसने उन्हें धमकी दी और कहा कि वह एक आईपीएस अधिकारी है और शोरूम बंद करवा देगा.

Newsbeep

तेज रफ्तार से गुजर रही थी कार, सामने से क्रैश होते हुए आया प्लेन और फिर... देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि उसने महिला का पीछा शुरू कर दिया और मिलने से इंकार करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. मिश्रा ने बताया कि अमन विहार थाने में शुक्रवार को एक मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया. डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह एक ड्राइवर का काम करता है और पूर्व में एक जिम में काम करता था. उसने स्वीकार किया कि वह एक आईपीएस अधिकारी नहीं है. डीसीपी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा के संबंधित प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.