जिस आंटी ने छोटे कपड़ों पर उठाए थे सवाल, उन्हीं को देखा गया शॉर्ट ड्रेस में, लड़की बोली- अब ये क्या है...

दिल्ली (Delhi) के पास ही गुरुग्राम (Gurugram) के एक मॉल के रेस्टोरेंट में एक महिला ने लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर कमेंट किया था- 'तुम लोगों के साथ ही रेप होना चाहिए.' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जिस आंटी ने छोटे कपड़ों पर उठाए थे सवाल, उन्हीं को देखा गया शॉर्ट ड्रेस में, लड़की बोली- अब ये क्या है...

जिस आंटी ने छोटे कपड़ों पर उठाए थे सवाल, उन्हीं को देखा गया शॉर्ट ड्रेस में.

गुरुग्राम (Gurugram) के रेस्टोरेंट में बैठी कुछ लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर कमेंट करने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि वीडियो बनाने वाली लड़की शिवानी गुप्ता और उनकी दोस्तों का आरोप है कि महिला ने न सिर्फ उनके छोटे कपड़ों पर टॉन्ट किया बल्कि यहां तक कहा कि 'ऐसी लड़कियों का रेप होना चाहिए.' लड़कियों के मुताबिक, 'महिला ने 7 लड़कों को इकठ्ठा कर कहा कि सामने जो लड़किया छोटे कपड़े पहनकर बैठी हैं उनके साथ रेप करना चाहिए. छोटे कपड़े पहनकर लड़किया रेप के लिए प्रेरित करती हैं.'  इसके बाद लड़कियों ने उस महिला का पीछा किया और उससे माफी मांगने के लिए कहा. माफी की मांग करते हुए लड़कियों ने महिला का वीडियो भी बनाया.

वीडियो शुरू होते ही लड़कियां महिला को कहती दिख रही थीं कि आपने जो कहा था उसके लिए माफी मांगिए... इसके बाद लड़कियों ने मॉल के शोरूम में मौजूद सभी लोगों को महिला की कथित टिप्पणी के बारे में बताया. इस वीडियो को शिवानी गुप्ता (Shivani Gupta) नाम की लड़की ने फेसबुक पर जैसे ही शेयर किया वो वायरल हो गया.

वीडियो के वायरल होते ही महिला ने फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया. लेकिन शिवानी ने उनकी कुछ फोटो डाउनलोड कर लीं, जिसमें वो खुद शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही थीं. 

लड़कियों ने पहने छोटे कपड़े तो चिढ़ गई महिला, कहा- 'तुम लोगों के साथ तो रेप होना चाहिए...' वायरल हुआ

शिवानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'आंटी की ड्रेस को देखकर मुझे परेशानी हो रही है. हां ये वही आंटी हैं...' सोशल मीडिया पर महिला की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. लोग सवाल उठा रहे हैं कि अगर ये खुद शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं तो कैसे  लड़कियों को इतना भला-बुरा कहते हुए बेहद असंवेदनशील टॉन्ट कर सकती हैं. शिवानी ने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किया था. लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने वीडियो को हटा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिश्ते शर्मसार: मां की मौत के बाद पिता कर रहा था आठ साल की बेटी के साथ रेप, पड़ोसियों ने किया खुलासा

फेसबुक पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. शिवानी ने वीडियो शेयर किया और लिखा- 'आज मुझे और मेरे दोस्तों को छोटे कपड़ पहनने पर रेस्टोरेंट में एक महिला ने काफी प्रताड़ित किया. वीडियो में दिख रही इस अधेड़ उम्र की महिला ने रेस्टोरेंट में सात आदमियों से हमारे साथ दुष्कर्म करने को कहा, क्योंकि उसे ऐसा महसूस हुआ कि छोटे कपड़े पहनने के कारण हम इसके लायक हैं. हमारा उद्देश्य कोई हंगामा करना नहीं था, लेकिन हमने अपने साथियों के साथ मिलकर उस महिला को पास में एक शॉपिंग सेंटर में पकड़ लिया. हमने उसे माफी मांगने का मौका दिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इस महिला को माफी मांगने को लिए काफी मजबूर किया गया. आप खुद देखिए और शेयर करें.'