NDTV Khabar

22 गर्लफ्रेंड्स के लिए डांसर बना लुटेरा, जीना चाह रहा था ऐसी रॉयल लाइफ

दिल्ली के रहने वाले 22 वर्षीय अदनान खान को महनत नहीं करने का मन था. इसलिए उसने सपने पूरे करने के लिए जुर्म की दुनिया में कदम रख दिया.

70 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
22 गर्लफ्रेंड्स के लिए डांसर बना लुटेरा, जीना चाह रहा था ऐसी रॉयल लाइफ

लैविश लाइव जीने के लिए दिल्ली का डांसर बना लुटेरा.

खास बातें

  1. लैविश लाइव जीने के लिए दिल्ली का डांसर बना लुटेरा.
  2. मुंबई में जीना चाहता था रॉयल लाइफ.
  3. दिल्ली के पीजा शॉप में की 3 लाख 45 हजार की लूट.
नई दिल्ली: ख्वाब पूरे करने के लिए इंसान हर तरह की कोशिश करता है. महनत कर वो मुकाम हासिल करना चाहता है. कहा जाता है न, सफल होने का कोई शॉट-कट नहीं. महनत तो करना ही पड़ता है. कोई भी आपको फ्री में खाना नहीं खिलाएगा. उसके लिए संघर्ष तो करना ही पड़ता है. लेकिन दिल्ली के रहने वाले 22 वर्षीय अदनान खान को महनत नहीं करने का मन था. इसलिए उसने सपने पूरे करने के लिए जुर्म की दुनिया में कदम रख दिया.

VIDEO: इंडोनेशियन सैनिकों ने सांप का सिर काटकर पिया खून, करना था US डिफेंस सेकेट्री को खुश

अदनान ने दावा किया है कि वो मिस्टर उत्तराखंड रह चुका है और कई रिएलिटी शो में ऑडिशन दे चुका है. उस पर आरोप है कि उनसे तीन दोस्तों के साथ पीजा आउटलेट में चोरी की. ये हादसा 11 दिसंबर 2017 को हुआ था.

iPhone की बैट्री में हुआ जोरदार धमाका, छू कर निकली मौत, देखें ये शॉकिंग वीडियो

उसने चाकू की नोक पर दोस्तों के साथ मिलकर करीब 3 लाख 45 हजार रुपये की चोरी की. उसने गुनाह कबूलते हुए अपने दोस्त राम को बताया कि उसको पैसों की जरूरत थी. अदनान गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना पता बदल रहा था. पुलिस अफसर ने Hindustan Times को बताया- ''पुलिस ने आखिरकार सोमवार को उसको पकड़ लिया है. उसे मुंबई में सेटल होना था. जहां उसे घर का खर्चा, ट्रांस्पोर्ट के खर्चे के लिए करीब 3 लाख रुपये की जरूरत थी. जो वो दिल्ली में डांस शो करता था उसके लिए बहुत कम पैसे मिलते थे. वो खुद के लिए पैसे नहीं बचा पा रहा था. अदनान ने बताया कि वो लैविश लाइफस्टाइल जीना चाहता था और उसकी 20 गर्लफ्रेंड्स भी हैं.''

VIDEO: रैम्प पर कैटवॉक कर रही थी लड़की, तभी लग गई उसके कपड़ों में आग और फिर...

अदनान का कोई पुलिस रिकॉर्ड नहीं है. वो डांस के लिए काफी पैशनेट है. उसका खुद का यूट्यूब चैनल भी है जहां वो अपने डांस वीडियोज भी अपलोड करता रहता था. लेकिन वो अच्छी लाइफ जीने के लिए महनत नहीं करना चाहता था इसलिए उसने शॉट-कट अपनाया और जुर्म की दुनिया में कदम रख लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement