Delhi Election Resut: अमित शाह का पोस्टर दिखा आम आदमी पार्टी ने BJP से पूछा, ''करंट लगा क्या?''

पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ता अभी से ही होली मना रहे हैं और ढोल-नगाड़ों के साथ अभी से ही जीत का जश्न मना रहे हैं. इसी बीच पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक तस्वीर सामने आई है.

Delhi Election Resut: अमित शाह का पोस्टर दिखा आम आदमी पार्टी ने BJP से पूछा, ''करंट लगा क्या?''

आम आदमी पार्टी ने जीत का जश्न मनाते हुए दिखाया शाह का यह पोस्टर.

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election Result) के नतीजे सामने आने के साथ ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी फिलहाल 63 सीटों पर आगे है. पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ता अभी से ही होली मना रहे हैं और ढोल-नगाड़ों के साथ अभी से ही जीत का जश्न मना रहे हैं. इसी बीच एएनआई ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमित शाह की चस्पा की हुई फोटो का एक पोस्टर हाथ में पकड़ा हुआ है और इस पर लिखा है, ''करंट लगा क्या''?

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल नहीं बल्कि इस ''Mini Muffler man'' के दीवाने हुए लोग, Photo देख कहा...

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नाच गा रहे हैं और जीत का जश्न मना रहे हैं. वहीं मतदान होने से पहले अमित शाह ने अपनी रैलियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा था कि बीजेपी को सुबह 10 बजे से पहले ही सभी वोट पड़ जाने चाहिए. इसके बाद ही सभी कार्यकर्ता जलपान करें. हालांकि, नतीजों को देखते हुए लग रहा है कि बीजेपी, दिल्ली की जनता के दिलों में खास जगह नहीं बना पाई. बीजेपी के खाते में 10 सीटें भी नजर नहीं आ रही हैं और आम आदमी पार्टी लगभग 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं. 

गौरतलब है कि दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं, जिन पर कुल 672 उम्मीदवार मैदान में थे. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच ही था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com