NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगाकर लिखा- 'तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें डेंगू-मलेरिया दूंगा...' फिर हुआ ऐसा

दिल्ली में एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसकी काफी चर्चा हो रही है. दिल्ली के सतगुरु सिंह रोड पर सीवेज का बदबूदार पानी लीक हो रहा था. तरुण भल्ला ने खुद समस्या सुलझाने की ठान ली.उन्होंने अनोखे तरीके से विरोध किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगाकर लिखा- 'तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें डेंगू-मलेरिया दूंगा...' फिर हुआ ऐसा

लिखा- 'तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें डेंगू-मलेरिया दूंगा...' और खत्म हो गई समस्या.

दिल्ली में एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसकी काफी चर्चा हो रही है. दिल्ली के सतगुरु सिंह रोड पर सीवेज का बदबूदार पानी लीक हो रहा था. पिछले 8 महीने से लोग काफी परेशान थे. timesofindia की खबर के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले तरुण भल्ला का ऑफिस यहीं है. उनको रोज निकलने में दिक्कत होती थी. ऐसे में उन्होंने प्रशासन से इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए गुहार लगाई. लेकिन कुछ भी नहीं हुआ. मदद न मिलने पर तरुण भल्ला ने खुद समस्या सुलझाने की ठान ली.

बिहार में रो रहा था बच्चा, चुप कराने के लिए मां ने FeviQuick से चिपका दिए होठ

 


 

उन्होंने अनोखे तरीके से विरोध किया. उन्होंने तीन बड़े पोस्टर लगाए. एक आप पार्टी का, दूसरा कांग्रेस का और तीसरा बीजेपी का. जिसमें लिखा था- 'आप मझे वोट दो, मैं तुम्हें कीचड़, डेंगू और मलेरिया दूंगा.' तरुण ने खास कार्यक्रम रखा था. उन्होंने लोगों को इन्विटेशन भेजा. 100 से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में पहुंचे. पोस्टर को लॉन्च किया गया. बेटी ने रिबन काटा और लड्डू बटवाए गए. 

45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स, अचानक दर्द हुई गर्दन और हो गया कुछ ऐसा

 

 

तरुण भल्ला ने कहा- ‘मैंने यह सुनिश्चित किया कि मेरी 11 साल की बेटी भी कार्यक्रम में शामिल हो ताकि उसे पता चल सके कि कैसे जिंदगी में अपने लिए लड़ना पड़ता है. मेरी बेटी कीचड़ में जाने से डर रही थी. तो मैंने उससे कहा- कीचड़ साफ करने के लिए कीचड़ में उतरना पड़ता है.' दीवारों पर लगे पोस्ट और कार्यक्रम को देखने के बाद प्रशासन होश में आया.

पाकिस्तान में पत्नी को चेन से बांधकर 20 दिन तक पीटता रहा, पुलिस पहुंची तो बोला- 'इसमें प्रेत का साया है...'

 

टिप्पणियां

 

विरोध प्रदर्शन के आधे घंटे के अंदर ही एक्शन ले लिया गया. मौके पर पीडब्लूडी का ट्रक पहुंचा और सीवेज ठीक करने लगा. कुछ ही घंटों में गंदा पानी सड़क से गायब हो गया. जिसके बाद एमसीडी ने पोस्टर भी हटा दिए. सोशल मीडिया पर तरुण भल्ला की स्टोरी वायरल होने के बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement