लड़की करना चाहती थी लव मैरिज, पिता ने हत्या कर जुर्म छिपाने के लिए शव के साथ किया ऐसा...

ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में एक 50 साल के व्यक्ति व उसके 30 साल के दोस्त को रविवार को गिरफ्तार किया गया. इन्हें कथित तौर पर उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में जुलाई में एक लड़की की हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया.

लड़की करना चाहती थी लव मैरिज, पिता ने हत्या कर जुर्म छिपाने के लिए शव के साथ किया ऐसा...

दिल्ली : प्रेम प्रसंग को लेकर पिता ने बेटी की हत्या की.

ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में एक 50 साल के व्यक्ति व उसके 30 साल के दोस्त को रविवार को गिरफ्तार किया गया. इन्हें कथित तौर पर उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में जुलाई में एक लड़की की हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोपियों की पहचान लखन व उसके दोस्त राजू के रूप में हुई है. दोनों लाल बाग के रहने वाले हैं.

बच्चे ने एक बार में मारे 30 समरसॉल्ट, ट्विटर पर वीडियो वायरल, लोग बोले- 'ओलिंपिक भेजो इसे...' देखें VIDEO

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को 24 जुलाई को एक कॉल आई कि एक 18 साल की लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है और उसके परिवार के सदस्य जल्दीबाजी में उसके शव का दाह-संस्कार करने जा रहे हैं.

'Tiktok के विराट कोहली' को मिला बॉलीवुड ब्रेक, टीम इंडिया के कप्तान बन लगाया छक्का, देखें VIDEO

पुलिस उप आयुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा, "पुलिस जब शीतल नाम की लड़की के आवास पर पहुंची तो पाया कि परिवार के सदस्य उसके दाह-संस्कार के लिए उसे केवल पार्क श्मशान घाट ले गए हैं. वे श्मशान घाट पहुंचे. शीतल का शव चिता पर रखा हुआ था और उसके अंतिम संस्कार के लिए इंतजाम किए जा रहे थे."

राशिद खान ने जिताया टेस्ट मैच तो झूमने लगे बच्चे, टीवी के सामने ऐसे किया डांस, देखें VIDEO

आर्य ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और इसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शीतल को गला घोंटकर मारा गया. आदर्श नगर पुलिस थाने में धारा 302 (हत्या के लिए सजा) व 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करने) के तहत मामला दर्ज किया गया.

Newsbeep

सिख को रेस्टोरेंट में नहीं जाने दिया, फिर किया विरोध, माफी मांगी तो बोले- '100 गरीब बच्चों को लंगर खिलाओ...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आर्य ने कहा कि पूछताछ पर पिता ने अपराध कबूल लिया. लड़की एक शख्स से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके माता-पिता ने उसका विरोध किया.