NDTV Khabar

पति ने पत्नी के 'बॉयफ्रेंड' को खत्म करने के लिए हायर किया कॉन्ट्रैक्ट किलर और फिर...

दिल्ली में एक शख्स ने शक में ऐसा किया, जिसको सुनकर सभी हैरान रह गए. पति को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोस में रहने वाले बिजनेसमैन के साथ अफेयर था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति ने पत्नी के 'बॉयफ्रेंड' को खत्म करने के लिए हायर किया कॉन्ट्रैक्ट किलर और फिर...

पत्नी के थे पड़ोसी के साथ 'अवैध संबंध', उसे खत्म करने के लिए पति ने खेला ये खेल...

दिल्ली में एक शख्स ने शक में ऐसा किया, जिसको सुनकर सभी हैरान रह गए. पति को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोस में रहने वाले बिजनेसमैन के साथ अफेयर था. उसने पड़ोसी को खत्म करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया और उसे महंगी पिस्टल खरीदकर दी. पिस्टल की कीमत 6 लाख रुपये थी. Hindustantimes की खबर के मुताबिक, पुलिस कॉन्ट्रैक्ट किलर कुलवीर डागर को दिल्ली के नजफगढ़ में गिरफ्तार कर लिया है और बंदूक रिकवर कर ली है. 

'पीली साड़ी वाली महिला' का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के गाने पर मचाया धमाल, देखें VIDEO

23 जुलाई को हरी नगर में डागर ने बिजनेसमैन पर बंदूक चलाई, लेकिन गोली दीवार में जा लगी और बिजनेसमैन बच गया. डीसीपी जॉय टिर्के ने गुरुवार को बताया क्राइम ब्रांच की टीम को टिप मिली कि डागर इस शूटिंग में इन्वॉल्व है. जिसके बाद उसे पकड़ा गया.


टिप्पणियां

दो केलों के लिए 5 स्टार होटल ने एक्टर राहुल बोस को थमाया था 442 रुपए का बिल, अब लगा 25000 का जुर्माना

जॉय टिर्के ने बताया- डागर को बंदूक और दो बुलेट्स के साथ पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान डागर ने बताया कि सोनू पंडित ने बिजनेसमैन को मारने के लिए उसे हायर किया था. पंडित ने उसको 6 लाख रुपये की बेरेटा पिस्टल दी थी. वो ही उसकी पेमेंट थी. डागर मारने में नाकाम रहा और पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement