NDTV Khabar

फोन पर बात कर रही थी महिला, बाइक पर आए दो लोग और ले गए घसीटते हुए, वायरल हुआ VIDEO

दिल्ली (Delhi) के जनकपुरी (Janakpuri) इलाके में सड़क किनारे खड़ी एक महिला से छीन झपट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोन पर बात कर रही थी महिला, बाइक पर आए दो लोग और ले गए घसीटते हुए, वायरल हुआ VIDEO

महिला से छीन झपट का वीडियो हुआ वायरल.

दिल्ली (Delhi) के जनकपुरी (Janakpuri) इलाके में सड़क किनारे खड़ी एक महिला से छीन झपट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दरअसल, बाइक सवार दो झपटमार 53 वर्षीय महिला का पर्स छीनने की कोशिश करते हुए उसे 20 -25 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में महिला के घुटने, हाथों और चेहरे पर गंभीर चोटें लगी हैं. शुरुआत में पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में लूट की धाराएं लगाई गईं.

भारतीय मूल के अमेरिकियों को निशाना बना रहे हैं आभूषण चोर : अमेरिका में पुलिस ने कहा

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे, एक कैब से उतरने के बाद शोभा कंवर जनकपुरी में आवासीय कॉलोनी के बाहर जब फोन पर बात कर रही थी, तभी बाइक सवार दो लोग आए और उनका पर्स छीनने की कोशिश की. इस क्रम में वह गिर गई. पुलिस ने बताया कि इसके बाद बाइक सवार झपटमार उन्हें 20-25 मीटर घसीटते हुए ले गए. झपटमार उनका पर्स लूट ले जाने में कामयाब रहे, जिसमें करीब 20 हजार रुपये नकद और जरूरी कागजात थे.


दिल्ली : महिला की दिलेरी की वजह से पकड़ा गया शातिर अपराधी, पुलिस ने किया सम्मानित

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. पश्चिम दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि शुरू में चोरी का मामला दर्ज किया गया था. लेकिन ई-एफआईआर में तब्दीली की गई और बाद में लूट की धाराएं लगाई गई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement