प्लेट में रखे सैंडविच को देख बिल्ली के मुंह में आया पानी, चिकन निकालकर ऐसे की पेट-पूजा - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिल्ली (Cat) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दिल्ली (Delhi) की चम्पा गली (Champa Gali) के जगमग ठेला कैफे (JugMug Thela Cafe) में बिल्ली ने शानदार अंदाज में सैंडविच का लंच किया.

प्लेट में रखे सैंडविच को देख बिल्ली के मुंह में आया पानी, चिकन निकालकर ऐसे की पेट-पूजा - देखें मजेदार Video

सैंडविच को देख बिल्ली के मुंह में आया पानी, चिकन निकालकर ऐसे की पेट-पूजा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बिल्ली (Cat) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. दिल्ली के एक कैफे में एक बिल्ली ने मजे से चिकन सैंडविच (Cat Eating Chicken Sandwich) खाया. यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उसने लोगों को बीच लंच किया. दिल्ली (Delhi) की चम्पा गली (Champa Gali) के जगमग ठेला कैफे (JugMug Thela Cafe) में बिल्ली ने शानदार अंदाज में सैंडविच का लंच किया. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला ने डबल चिकन सैंडविच ऑर्डर किया था. जैसे ही टेबल पर सैंडविच की प्लेट आई, तो बिल्ली की नजर सीधे उसी पर पड़ी. बिल्ली महिला के पीछे आकर बैठ गई और सैंडविच को देखने लगी. काफी समय तक वो शांत बैठी रही और फिर उछलकर टेबल पर आकर बैठ गई. उसने सबसे पहले ब्रेड को टेस्ट किया. फिर उसमे से चीज़ और चिकन निकालकर खाने लगी. 

देखें Video:

टेबल पर बिल्ली को सैंडविच खाते देख वेटर दौड़ते हुए आया और उसे भगाने की कोशिश की, लेकिन बिल्ली ने हटी. वेटर भी कुछ नहीं कर पाया और उसे लंच करने दिया. वहां मौजूद लोगों ने बिल्ली को सैंडविच खाते देखा और आनंद लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में कैफे ने महिला को कॉम्प्लिमेंट्री डबल चिकन सैंडविच दिया. यह प्यारा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है.