घर के बाहर बर्तन धो रही थी महिला, सड़क पर फैल गया पानी तो पड़ोसी ने ऐसे लिया बदला

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम एक महिला की छोटी सी बात पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या इसलिए हुई क्योंकि महिला ने अपने घर के बाहर पानी फैला दिया था.

घर के बाहर बर्तन धो रही थी महिला, सड़क पर फैल गया पानी तो पड़ोसी ने ऐसे लिया बदला

देश की राजधानी दिल्ली में ऐसी घटना हुई जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पानी की वजह से एक महिला की हत्या कर दी गई. इस घटना को अंजाम पड़ोसी ने ही दिया. दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम एक महिला की छोटी सी बात पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या इसलिए हुई क्योंकि महिला ने अपने घर के बाहर पानी फैला दिया था.

सभी धर्म में आतंकवादी रहे हैं, कोई यह नहीं कह सकता है वह 'पवित्र' है : कमल हासन

वारदात महिपालपुर इलाके के रंगपुरी गांव में हुई जहां 40 साल की रेखा घर में बर्तन धो रही थी जिसका पानी घर के बाहर आ गया. इसी बात से नाराज़ घर के सामने रहने वाले पड़ोसी गोपाल सिंह ने पहले महिला से पानी फैलने को लेकर झगड़ा किया उसके बाद गुस्से में आकर महिला के 4 बार चाकू घोंप दिया. 

उत्तर प्रदेश: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घायल रेखा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं इस पूरे मामले की सूचना वसंत कुंज थाने को मिली तो  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया और यह पता लगाया कि आखिरकार हत्या की असल वजह क्या थी.

Newsbeep

हत्या करने के बाद 4 साल की बेटी के साथ सोता रहा पिता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब आरोपी को पकड़ा गया तो आरोपी ने खुद बताया कि पानी बिखरे हुए को लेकर ही उसका महिला से झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने महिला पर चाकू से वार कर दिए. 22 साल के आरोपी गोपाल सिंह को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.