NDTV Khabar

घर के बाहर बर्तन धो रही थी महिला, सड़क पर फैल गया पानी तो पड़ोसी ने ऐसे लिया बदला

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम एक महिला की छोटी सी बात पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या इसलिए हुई क्योंकि महिला ने अपने घर के बाहर पानी फैला दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर के बाहर बर्तन धो रही थी महिला, सड़क पर फैल गया पानी तो पड़ोसी ने ऐसे लिया बदला

देश की राजधानी दिल्ली में ऐसी घटना हुई जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पानी की वजह से एक महिला की हत्या कर दी गई. इस घटना को अंजाम पड़ोसी ने ही दिया. दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम एक महिला की छोटी सी बात पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या इसलिए हुई क्योंकि महिला ने अपने घर के बाहर पानी फैला दिया था.

सभी धर्म में आतंकवादी रहे हैं, कोई यह नहीं कह सकता है वह 'पवित्र' है : कमल हासन

वारदात महिपालपुर इलाके के रंगपुरी गांव में हुई जहां 40 साल की रेखा घर में बर्तन धो रही थी जिसका पानी घर के बाहर आ गया. इसी बात से नाराज़ घर के सामने रहने वाले पड़ोसी गोपाल सिंह ने पहले महिला से पानी फैलने को लेकर झगड़ा किया उसके बाद गुस्से में आकर महिला के 4 बार चाकू घोंप दिया. 

उत्तर प्रदेश: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस


घायल रेखा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं इस पूरे मामले की सूचना वसंत कुंज थाने को मिली तो  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया और यह पता लगाया कि आखिरकार हत्या की असल वजह क्या थी.

टिप्पणियां

हत्या करने के बाद 4 साल की बेटी के साथ सोता रहा पिता

जब आरोपी को पकड़ा गया तो आरोपी ने खुद बताया कि पानी बिखरे हुए को लेकर ही उसका महिला से झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने महिला पर चाकू से वार कर दिए. 22 साल के आरोपी गोपाल सिंह को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement