ISRO साइंटिस्ट बताकर दिल्ली के लड़के ने की PhD स्टूडेंट से शादी, Netflix के जरिए खुली पोल

Indian Space Research Organisation- ISRO का नाम लेकर एक शख्स ने धोखे से पीएचडी स्टूडेंट (PhD Student) से शादी कर ली. दिल्ली (Delhi) के द्वारका में रहने वाले जीतेंद्र ने खुद को इसरो साइंटिस्ट बताकर लड़की को अपने जाल में फंसाया और उससे शादी रचा ली.

ISRO साइंटिस्ट बताकर दिल्ली के लड़के ने की PhD स्टूडेंट से शादी, Netflix के जरिए खुली पोल

ISRO साइंटिस्ट बताकर दिल्ली के लड़के ने की PhD स्टूडेंट से शादी

इसरो (Indian Space Research Organisation- ISRO) का नाम लेकर एक शख्स ने धोखे से पीएचडी स्टूडेंट (PhD Student) से शादी कर ली. दिल्ली (Delhi) के द्वारका में रहने वाले जीतेंद्र ने खुद को इसरो साइंटिस्ट बताकर लड़की को अपने जाल में फंसाया और उससे शादी रचा ली. लेकिन नेटफ्लिक्स अकाउंट के जरिए उसकी पोल खुल गई. पीएचडी कर रही लड़की ने इसी साल मई में खुद को इसरो का साइंटिस्‍ट बताने वाले आरोपी जीतेंद्र से शादी की थी. जीतेंद्र ने लड़की और उसके परिवार को बताया था कि वो आईआईटी खड़गपुर का पूर्व छात्र है और इसरो में साइंटिस्ट है.

ये भी पढ़ें: हीरे के अंदर मिला एक और हीरा, बताया गया 80 करोड़ साल पुराना, देखकर लोग हैरान

उसने लड़की के परिवार को फर्जी डॉक्यूमेंट्स दिखाए और रेवाड़ी में रह रहे अपने परिवार से भी मिलवाया. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, शादी के बाद जीतेंद्र ने लड़की को बताया कि वो नासा में ट्रेनिंग के लिए अमेरिका जा रहा है.

ये भी पढ़ें: खिड़की को तोड़ते हुए महिला के ऊपर कूद गया हिरण, दुकान के अंदर किया ऐसा बवाल, देखें VIDEO

लड़की के पिता ने उसको एयरपोर्ट छोड़ा. अमेरिका से लौटने के बाद उसने कहा कि वो काम से बेंगलुरु जा रहा है. लेकिन नेटफ्लिक्स अकाउंट उसकी लोकेशन गुरुग्राम बता रहा था. जब वो गुरुग्राम पहुंची तो जीतेंद्र ने बताया कि वो बेरोजगार है और कभी अमेरिका या बेंगलुरु नहीं गया. वो काफी समय से गुरुग्राम में रह रहा है. यहां तक कि वो पहले से ही शादीशुदा है.

ये भी पढ़ें: पाक में पीएम इमरान खान ने बनाया कर्ज लेने का रिकॉर्ड, विदेश से अब तक ले चुके हैं इतने अरब करोड़

पुलिस ने बताया कि जीतेंद्र के खिलाफ रेवाड़ी में दहेज का मामला दर्ज किया गया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com