Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली एयरपोर्ट पर पायलट बनकर घूम रहा था TikTok आर्टिस्ट, पुलिस ने पकड़ा और...

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया. वो लुफ्थांसा एयरलाइंस का फर्जी पायलट बनकर सिक्योरिटी चेक पार करते हुए प्लेन में बैठने जा रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली एयरपोर्ट पर पायलट बनकर घूम रहा था TikTok आर्टिस्ट, पुलिस ने पकड़ा और...

दिल्ली एयरपोर्ट पर नकली पायलट बनकर घूम रहा था TikTok आर्टिस्ट.

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया. वो लुफ्थांसा एयरलाइंस का फर्जी पायलट बनकर सिक्योरिटी चेक पार करते हुए प्लेन में बैठने जा रहा था. 48 वर्षीय राजन महबूबानी पायलट की वर्दी में थे, जब उन्हें सोमवार को हवाई अड्डे के एग्जिट गेट से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि वह कोलकाता के लिए एयर एशिया की फ्लाइट में सवार होने वाला था. उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है.

MS Dhoni को ग्राउंड पर देख विराट कोहली का खिला चेहरा, पुरानी फोटो ट्वीट कर लिखा- 'पहचानो कौन?'

CISF ने जर्मन एयरलाइंस के मुख्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर एक्शन लिया, जिसमें कहा गया कि "लुफ्थांसा एयरलाइंस में एक पायलट के गेट-अप में संदिग्ध यात्री है." CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रहने वाले महबूबानी के पास लुफ्थांसा एयरलाइंस के पायलट का फर्जी आईडी कार्ड भी था और उसने इसका इस्तेमाल किया. अधिकारी ने कहा, ''यात्री ने खुलासा किया है कि वो यूट्यूब वीडियो शूट करता था और उसे लुफ्थांसा एयरलाइंस का आईडी कार्ड बैंगकॉक से मिला था.''

CISF ने धूमधाम से किया अपने कुत्तों को रिटायर, बोले- 'जन्म कुत्ते का, लेकिन फौजी बनकर...'


पूछताछ के दौरान, महबूबानी ने कथित तौर पर कहा कि वह विभिन्न व्यवसायों की वर्दी पहनने और उसके साथ फोटो खिंचवाने का शौकीन था. उसके फोन पर सेना के कर्नल के कपड़े पहनी हुई तस्वीरें थीं. पुलिस ने कहा कि उसने टिकटॉक वीडियो शूट करने के लिए ये वर्दी पहनी थी.

टिप्पणियां

गीता-बबिता नहीं, अब रितु फोगाट ने दिखाया धमाकेदार 'दंगल', मुक्के मार-मारकर 3 मिनट में चटाई धूल- देखें Video

पुलिस उपायुक्त (आईजीआई हवाई अड्डे) संजय भाटिया ने कहा कि महबूबानी बार-बार यात्रा करने आते थे और ऐसे कपड़े पहनने से उनको आसानी से अंदर जाने को मिल जाता था. उनसे सिक्योरिटी एजेंसियां और एयरलाइंस कोई सवाल नहीं करती थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महबूबानी कई बार सीट अपग्रेड करने में भी कामयाब रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement