NDTV Khabar

ऑनलाइन ऑर्डर किया था मोबाइल, बदले में मिले कपड़े धोने वाले तीन-तीन साबुन

चिराग ने 7 सितंबर को ऑनलाइन शॉपिंग साइट ऐमज़ॉन से एक स्‍मार्टफोन ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्‍हें 11 सितंबर को पैकेट मिला तो उसमें से फोन तो गायब था.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑनलाइन ऑर्डर किया था मोबाइल, बदले में मिले कपड़े धोने वाले तीन-तीन साबुन

खास बातें

  1. बॉक्‍स में फोन की जगह तीन फेना साबुन थे
  2. ऐमज़ॉन ने श‍िकायत पर तुरंत एक्‍शन ल‍िया
  3. ऑनलाइन शॉपिंग में गड़बड़ी के मामले पहले भी आ चुके हैं
नई द‍िल्‍ली :

ऑनलाइन शॉपिंग करने में बड़ा आराम है. आप ट्रैफिक में नहीं फंसते और न ही आने-जाने का कोई किराया लगता है. घर बैठे-बैठे सामान मिल जाता है और टाइम की जो बचत होती है सो अलग. लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग के साथ कुछ परेशानियां भी हैं. ऐसा ही कुछ दिल्‍ली के एक शख्‍स के साथ हुआ जिन्‍होंने ऑनलाइन एक स्‍मार्टफोन ऑर्डर किया था लेकिन उसके बदले उन्‍हें बॉक्‍स में मिले एक नहीं बल्‍कि तीन-तीन साबुन.

पढ़ें: डॉमिनोज के ऑरिगेनो वाले पैकेट में मिले रेंगते हुए कीड़े, फेसबुक पर पोस्‍ट किया वीडियो

दिल्‍ली के रहने वाले 22 साल के चिराग धवन ने 7 सितंबर को ऑनलाइन शॉपिंग साइट ऐमज़ॉन से एक स्‍मार्टफोन ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्‍हें 11 सितंबर को  पैकेट मिला तो उसमें से फोन तो गायब था अलबत्ता कपड़े धोने वाले साबुन की तीन टिक्‍कियां जरूर थीं.


पढ़ें: ऑनलाइन फ्रॉड हुआ तो पैसा मिलेगा वापस, ये हैं शर्तें

चिराग ने इस बाबत 11 सितंबर को फेसबुक पोस्‍ट किया जिसके मुताबिक, 'मैं रात के करीब 9 बजे ऑफिस से घर वापस आया. बॉक्‍स खोलने पर मैंने देखा कि उसमें फोन के बजाए तीन फेना साबुन मौजूद थे.' आपको बता दें कि चिराग का यह पोस्‍ट खूब वायरल हो रहा है. 

पढ़ें: ऑनलाइन कुत्ते खरीदने की कोशिश में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद से ठगी

टिप्पणियां

हालांकि मामला सुलझ गया है. ऐमज़ॉन ने उन्‍हें ऑर्डर रिप्‍लेसमेंट का वादा किया है. इस बात की पुष्‍टि करते हुए चिराग ने एनडीटवी को बताया, 'अब ऐमज़ॉन ने मैटर सॉल्‍व कर दिया है. वे रिप्‍लेसमेंट भेज रहे हैं. मैंने जब उनके सीनियर मैनेजमेंट से श‍िकायत की तो उन्‍होंने एक्‍शन लेने में ज़रा भी देरी नहीं की.'  

VIDEO


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement