NDTV Khabar

OMG! कभी दिखते थे ऐसे, जानिए आंखों की पुतली पर क्यों बनवाया TATTOO

यह पुरानी बात हो गई कि लोग हाथ-पैर पर टैटू बनवाते हैं. अब तो लोग कान, जीभ और आंखों पर भी टैटू बनवाने लगे हैं. फिलहाल जो सबसे हटकर टैटू ट्रेंड चल रहा है वो है आईबॉल्स पर टैटू बनवाना.

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! कभी दिखते थे ऐसे, जानिए आंखों की पुतली पर क्यों बनवाया TATTOO

दिल्ली के रहने वाले करण, जिन्होंने आंख की पुतली पर बनवाया टैटू.

खास बातें

  1. दिल्ली के रहने वाले करण ने आंखों पर ही टैटू बनवा लिया.
  2. करण दिल्ली के रहने वाले हैं और पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं.
  3. करण ने न्यू यॉर्क जाकर बनवाया टैटू.
नई दिल्ली: यह पुरानी बात हो गई कि लोग हाथ-पैर पर टैटू बनवाते हैं. अब तो लोग कान, जीभ और आंखों पर भी टैटू बनवाने लगे हैं। फिलहाल जो सबसे हटकर टैटू ट्रेंड चल रहा है वो है आईबॉल्स पर टैटू बनवाना. विदेशों में ये ट्रेंड काफी हिट हो रहा है, लेकिन भारत में हाल ही में संभवत: इसका पहला मामला देखने को मिला है.

पढ़ें- बीवी से प्‍यार को दर्शाने के लिए फुटबॉल स्‍टार लियोनेल मेसी ने कमर पर बनवाया 'किस' का टैटू

दिल्ली के रहने वाले करण का मानना है कि वे ऐसा करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. करण दिल्ली के रहने वाले हैं और पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी आईबॉल्स पर टैटू बनवाया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर हिट हो गया. करण का मानना है कि इससे पहले देश में किसी ने ऐसा नहीं किया.

पढ़ें- शादी के पांच दिन बाद ही धड़ से अलग कर दिया महिला का सिर, पति हुआ गिरफ्तार​
 

टैटू बनवान गए अमेरिका 
करण ने ये टैटू उसी शख्स से बनवाया है जिसने आईबॉल टैटू का इजात किया था. इसके लिए वो खास न्यूयॉर्क गए थे और वहां जाकर टैटू बनवाया. आईबॉल टैटू बनवाने में लाखों का खर्चा आता है. करण का कहना है कि वो ऐसा टैटू बनवाने के लिए काफी समय से सोच रहे थे. करण ने कहा कि उन्होंने इस पर काफी रिसर्च की.

पढ़ें- क्‍या देखा आपने अबराम और पापा शाहरुख खान का यह टैटू वाला लुक, देखें फोटो​
 


उन्होंने अपने परिवार वालों और दोस्तों से भी बात की और जब उन्हें यकीन हो गया कि ये सुरक्षित है, तभी करण ने आईबॉल टैटू बनवाने का निर्णय लिया. दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही एक कैनेडियन महिला की ऐसा करने पर आंखें खराब हो गई थीं. 

नहीं याद कितने टैटू हैं शरीर पर 
करण को टैटू का काफी शौक है और उनके शरीर पर इतने टैटू हैं कि वो इसकी संख्या भी भूल गए हैं. करण ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उन्होंने कितने टैटू बनवाए हैं, लेकिन उन्होंने 22 पियर्सिंग करवाई हुई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement