NDTV Khabar

दिल्ली के डॉन ने कोर्ट में प्रेमिका संग की सगाई, 20 से ज्यादा हत्या का है आरोपी

गैंगेस्टर अनिल दुजाना ने अपनी प्रेमिका से 15 फरवरी को सगाई की. ये सगाई दोनों ने ग्रेटर नोएडा के कोर्ट में की.कोर्ट में ही अनिल दुजाना की मंगेतर पहुंची. कोर्ट रुम में खड़े होकर अनिल दुजाना ने पहले हार और अंगूठी पहनाकर रस्म पूरी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के डॉन ने कोर्ट में प्रेमिका संग की सगाई, 20 से ज्यादा हत्या का है आरोपी

कुख्यात माफिया डॉन अनिल दुजाना ने कोर्ट में सगाई की

नई दिल्ली:

अभी तक सिर्फ फिल्मों में ही ऐसा देखा होगा जब किसी डॉन या माफिया जेल में रहते हुए शादी करे. लेकिन दिल्ली-एनसीआर के माफिया डॉन अनिल दुजाना ने भी कुछ ऐसा ही किया. गैंगेस्टर अनिल ने अपनी प्रेमिका से 15 फरवरी को सगाई की. ये सगाई दोनों ने ग्रेटर नोएडा के कोर्ट में की. इसके लिए जज से विशेषतौर पर इजाजत मांगी गई और कोर्ट में ही अनिल दुजाना की मंगेतर पहुंची. कोर्ट रुम में खड़े होकर अनिल दुजाना ने पहले हार और अंगूठी पहनाकर रस्म पूरी की. सूरजपुर में ADJ3 से स्वीकृति ली गई अब शादी के पेरोल की अर्जी भी अनिल दुजाना ने लगाईं है.

स्नेहा बनीं भारत की पहली ऐसी महिला जिनकी 'ना कोई जाति ना कोई धर्म', 9 साल में जीती जंग

अनिल दुजाना पर 20 से ज्यादा हत्या और लूट के मामले दर्ज है. 2011 में अनिल दुजाना ने एक शादी में शूट आउट किया था जिसमें तीन लोगों क मौत हो गई थी.


Pulwama Attack के बाद मुंबई पुलिस ने की मॉक ड्रिल, तो पब्लिक भी हो गई कन्फ्यूज, VIDEO VIRAL

गौरतलब है कि अनिल दुजाना और सुंदर भाटी नाम के दो माफिया के बीच दुश्मनी काफी दिनों से चल रही है. ये दोनों ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली काफी कुख्यात हैं. इन दोनों के खिलाफ हत्या, लूट और फिरौती के कई मामले दर्ज हैं. कुछ साल पहले अनिल दुजाना से सुंदर भाटी को मारने की कोशिश की थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हुई. अनिल दुजाना साल 2011 से जेल में बंद हैं. उसे महाराजगंज जेल से सूरजपुर कोर्ट पेशी में लाया गया था, जहां उसने अपनी प्रेमिका से सगाई की. उसकी प्रेमिका बागपत की रहने वाली है. 

टिप्पणियां

VIDEO: प्रेमिका के हाथों लुट गया एनआरआई आशिक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement