कोरोना से जंग जीतकर ड्यूटी पर लौटी महिला कॉन्स्टेबल तो फूलों की बारिश से हुआ स्वागत- देखें Video

सोशल मीडिया पर एक महिला कॉन्स्टेबल का भव्य स्वागत करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

कोरोना से जंग जीतकर ड्यूटी पर लौटी महिला कॉन्स्टेबल तो फूलों की बारिश से हुआ स्वागत- देखें Video

कोरोना से जंग जीतकर ड्यूटी पर लौटी महिला कांस्टेबल.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला कॉन्स्टेबल का भव्य स्वागत करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक महिला कॉन्स्टेबल जिनका नाम आरती है. वह कुछ दिन पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण का शिकार हो गईं थीं और अब इस बीमारी से ठीक होकर वापस अपनी ड्यूटी पर लौट आईं हैं.

आपको बता दें कि आरती 'दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव पुलिस थाने' की कॉन्स्टेबल पोस्ट पर कार्यरत है. जब आरती कोरोना से जंग जीतकर अपनी ड्यूटी पर लौटी तो उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी ने उनपर फूलों की बारिश की और माला पहनाकर उनका स्वागत किया. 

गौरतलब है कि दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक तीन लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 45 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं.

यह आंकड़ा हर रोज बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 85,940 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,970 नए मामले सामने आए हैं और 103 लोगों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में अभी तक 2,752 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 30,153 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं. रिकवरी रेट में भी लगातार सुधार हो रहा है. यह 35.08 प्रतिशत पर पहुंच गया है. बहरहाल देश के सभी राज्यों से इसके मरीज सामने आ चुके हैं, हालांकि कई राज्य ऐसे भी हैं जो इस महामारी से मुक्त हो चुके हैं.