NDTV Khabar

पादरी के धमाकेदार डांस ने फ्लोर पर लगाई आग, VIDEO हुआ वायरल

एक पादरी का हिट गाने कुडुक्कू पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पादरी के धमाकेदार डांस ने फ्लोर पर लगाई आग, VIDEO हुआ वायरल

पादरी ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  1. पादरी का हिट गाने कुडुक्कू पर डांस करते हुए वीडियो वायरल
  2. गाना निविन पौली की मलयालम फिल्म लव एक्शन ड्रामा का है
  3. ओणम के मौके पर इस गाने ने खूब धूम मचाई थी
नई दिल्ली:

एक पादरी का हिट गाने कुडुक्कू पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. यह गाना निविन पौली की मलयालम फिल्म लव एक्शन ड्रामा का है. इस साल ओणम के मौके पर इस गाने ने खूब धूम मचाई थी. मंगलवार को अभिनेता निविन पौली ने फादर मैथ्यू का इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में 2 और लोग भी फादर के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

TikTok Top 5: शख्स की गोद में दिखा अजीबो-गरीब जानवर, हाथ लगाते ही यूं मारा झपट्टा और फिर...देखें Video

नवीन पाउली ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'फादर मैथ्यू किझाचकेचिरिया ने अपनी टीम के साथ इस गाने पर डांस किया. थैक्य यू.' 3 दिन पहले शेयर किये इस वीडियो को 2.6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. कमेंट्स में कई लोगों ने पादरी की तारीफ भी की है.  

न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फादर मैथ्यू ने कहा, 'ये परफॉरमेंस पहले से सोचा हुआ नहीं था और मेरा प्रसिद्ध होने का कभी इरादा नहीं रहा.' उन्होंने कहा, 'मेरा प्रसिद्ध होने का इरादा नहीं था. पहले से परफॉरमेंस के बारे में कुछ तय नहीं किया था. मुझे यह भी नहीं पता था कि कोई मेरा वीडिया बना रहा है. मुझे इस बारे में तब पता लगा जब मुझे लोगों के फोन आना शुरू हो गया. बहुत लोगों ने कहा कि मैंने उन्हें निविन पौली की याद दिलाई.'


टिप्पणियां

सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा को कुछ यूं समर्पित किया डांस, 20 लाख बार देखा गया Video

बता दें कि कुडुक्कू गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इसे अब तक 6.7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement