NDTV Khabar

रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी हुई डेटिंग ऐप का शिकार, दोस्त बनकर घुसा घर में और...

रिटायर्ड विंग कमांडर (Retired Wing Commander) और एक एयरलाइन्स में मौजूदा पायलट की पत्नी ने डेटिंग ऐप (Dating App) से एक शख्स से दोस्ती की और फिर उसी शख्स ने घर में लूटपाट कर महिला की हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

डेटिंग ऐप (Dating App) से किसी अनजान से दोस्ती करना दिल्ली की एक महिला के लिए जानलेवा साबित हुआ. रिटायर्ड विंग कमांडर (Retired Wing Commander) और एक एयरलाइन्स में मौजूदा पायलट की पत्नी ने डेटिंग ऐप (Dating App) से एक शख्स से दोस्ती की और फिर उसी शख्स ने घर में लूटपाट कर महिला की हत्या कर दी.

क्या है YETI? लोग कहते हैं इसे 'घिनौना Snowman', जानिए इतिहास और इसके बारे में

55 साल के दिनेश दीक्षित को दिल्ली पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने द्वारका इलाके की एयरफोर्स सोसाइटी में बीते 25-26 अप्रैल की रात पहले एक 52 साल की महिला की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी फिर उसके घर में 50 लाख से ज्यादा की नकदी और गहने लूट लिए. उसके बाद राजस्थान के एक फ़र्ज़ी नंबर प्लेट लगी इसी कार से सुबह तड़के फरार हो गया. कार की तस्वीरें सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गईं.

शादी के दिन दुल्हन को छोड़ Pubg खेलता रहा दूल्हा, मेहमान ने दिया गिफ्ट तो किया ऐसा, देखें VIDEO


पुलिस के मुताबिक जयपुर का रहने वाला 56 साल का आरोपी दिनेश पेशे से प्रोपर्टी डीलर है और टेक सेवी है
. करीब 3 महीने पहले उसने डेटिंग ऐप क्वेक-क्वेक (Quack Quack) से द्वारका इलाके में एक महिला से दोस्ती की. 52 साल की इस महिला के पति रिटायर्ड विंग कमांडर हैं और फिलहाल एक एयरलाइन्स में पायलट हैं. दोस्ती के बाद दिनेश महिला के घर आने जाने लगा.

टिप्पणियां

IPL 2019: अश्विन ने कहा- मुझे लो Dream 11 में, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक, जमकर किया Troll

उसने महिला के घर में रखे गहनों और नगदी की जानकारी ली. फिर साज़िश के तहत महिला की हत्या कर लूटपाट कर ली. पुलिस ने कार के बम्पर में लगे डेंट के निशान और गूगल टाइम लाइम से मिली लोकेशन और दिल्ली से राजस्थान तक तमाम जगहों से कार के मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिनेश को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपी से महिला के मोबाइल को बरामद करने की कोशिश कर रही है जिसे आरोपी वारदात के बाद ले गया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement