VVIP इलाके में बंदर ने ATM के अंदर मचाया आतंक, मस्ती-मस्ती में कर डाला ये काम - देखें CCTV Video

दिल्ली के अतिसंवेदनशील इलाके साउथ एवेन्यू में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. साउथ एवेन्यू इलाके में बंदर ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम तोड़ दिया. सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस को पता चला.

VVIP इलाके में बंदर ने ATM के अंदर मचाया आतंक, मस्ती-मस्ती में कर डाला ये काम - देखें CCTV Video

दिल्ली के अतिसंवेदनशील इलाके साउथ एवेन्यू में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 6 मई की सुबह एक शख्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में पैसे निकालने पहुंचा. जाते ही उसने पाया कि एटीएम का बाहरी हिस्सा टूटा हुआ है. पुलिस तुरंत वहां पहुंची. सीसीटीवी फुटेज देखा तो वो भी हैरान रह गए. एटीएम तोड़ने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि बंदर था. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बुधवार की सुबह जब शख्स ने टूटा एटीएम देखा तो उसने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. वीवीआईपी इलाके के होने के चलते तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

जांच के दौरान उन्होंने आस-पास के कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी को कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस को जब कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो उसने एटीएम का सीसीटीवी फुटेज चेक किया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फुटेज में पता चला कि बंदर एटीएम के रूम में घुसा था. 5 मई की रात को बंदर कमरे में घुसा और उछल-कूद करने लगा, जिसके चलते एटीएम का बाहरी हिस्सा टूट गया.