Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पेड़ से पत्तियां तोड़ने पर मचा बवाल, छात्र का पीट-पीटकर किया बुरा हाल, केस दर्ज

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में एक पेड़ से पत्तियां तोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद जन्माष्टमी के दिन कुछ लोगों ने दसवीं कक्षा के एक छात्र की पिटाई कर दी.

पेड़ से पत्तियां तोड़ने पर मचा बवाल, छात्र का पीट-पीटकर किया बुरा हाल, केस दर्ज

पेड़ से पत्तियां तोड़ने पर मचा बवाल, केस दर्ज

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में एक पेड़ से पत्तियां तोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद जन्माष्टमी के दिन कुछ लोगों ने दसवीं कक्षा के एक छात्र की पिटाई कर दी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पीड़ित की पहचान आदित्य राज के रूप में हुई है. पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. हालांकि पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है. आदित्य इस समय अस्पताल में भर्ती है.

कार में बैठे थे राहुल गांधी, अचानक आया शख्स और कर गया KISS, वायरल हुआ VIDEO

अधिकारी ने बताया कि आरोपी स्थानीय हैं और अपने घरों से फरार है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने अग्रिम जमानत के लिए शहर की एक अदालत का रूख किया था लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. राज के चचेरे भाई आदर्श ने पुलिस को बताया कि पीड़ित कुछ लोगों के साथ जन्माष्टमी समारोह के लिए चंदन विहार स्थित एक मंदिर गये थे और वहां से लौटते समय उनमें से एक ने अशोक वृक्ष से कुछ पत्ते तोड़ लिये.

MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

पीड़ित के चचेरे भाई ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक आरोपी विनोद कार में शराब पी रहा था. जब उसने पत्तों को तोड़ते हुए देखा तो उसने गुस्से में आकर अपनी कार को आगे पीछे कर आदर्श का रास्ता रोक लिया. शिकायत में कहा गया है कि आदर्श भागने लगा लेकिन आरोपी ने उसका पीछा किया. आरोपी ने चंदन विहार कॉलोनी के प्रवेश द्वार पर उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया. इस पर आदित्य और उसके अन्य चचेरे भाइयों ने हस्तक्षेप किया.

सांप पानी में कर रहा था मछली का शिकार, शख्स ने फेंका कांटा तो हुआ ऐसा, देखें VIDEO

पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी के साथ एक और व्यक्ति लाठी लेकर आ गया. उस व्यक्ति ने आदित्य के सिर पर लाठी से कई बार हमला किया और दावा किया कि वे चोर हैं. पुलिस ने बताया कि आदर्श ने अपनी शिकायत में कहा है कि स्थानीय लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी. पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.