NDTV Khabar

Delhi Traffic कॉन्स्टेबल ने सुनाया Rap, बोले- 'हेल्मेट नहीं लगाया तो आपका टाइम आएगा...' देखें VIDEO

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल संदीप साही ने एक रैप गया है और इस रैप के जरिये ये जवान लोगों को ट्रैफीक रूल फॉलो करने के लिए बोल रहा है और सचेत कर रहा है कि अगर ये रूल्स फॉलो नही किए तो 'आपका टाइम आएगा'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Delhi Traffic कॉन्स्टेबल ने सुनाया Rap, बोले- 'हेल्मेट नहीं लगाया तो आपका टाइम आएगा...' देखें VIDEO

Delhi Traffic कॉन्स्टेबल ने सुनाया Rap सॉन्ग.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल संदीप साही ने एक रैप गया है और इस रैप के जरिये ये जवान लोगों को ट्रैफीक रूल फॉलो करने के लिए बोल रहा है और सचेत कर रहा है कि अगर ये रूल्स फॉलो नही किए तो 'आपका टाइम आएगा'. संदीप साही अपनी तनख्वाह के पैसों से दिल्लीवासियों को लगातार हेल्मेट बांटने का काम भी करते है. 

चांद की परत में छिपा है सूर्य का इतिहास, नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा


पिछले 4 सालों से हेड कॉन्स्टेबल संदीप इस मुहिम में लगे हुए है और लगातार लोगों को ट्रैफिक नियमो के प्रति जागरूक करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर संदीप का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस ट्विटर के जरिए अनोखे तरीके से लोगों को ट्रैफिक रूल्स को फॉलो करने का आग्रह करते हैं. चाहे वो कोई फिल्मी डायलॉग हो या फिर फिर कोई जो ट्रेंड कर रहा है उसको जोड़ते हुए अनोखा कंटेंट देती है. 

टिप्पणियां

बस के ऊपर चढ़कर मस्ती करते हुए कॉलेज जा रहे थे स्टूडेंट्स, ब्रेक लगा और धड़ाम से गिरे... देखें VIDEO

गली बॉय का सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा...' काफी पॉपुलर हुआ. यंगस्टर्स के जुबान पर ये गाना है. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर इस गाने को मिलियन व्यूज मिले. 'अपना टाइम आएगा' नाम की टी-शर्ट भी आईं और लोगों ने इसे खूब खरीदा. अब कॉन्टेबल संदीप ने इस गाने के जरिए ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement