NDTV Khabar

पैर छूने के बहाने दो लड़कों ने बुजुर्ग महिला के गले से छीनी सोने की चेन, महिला बोलीं- 'आशीर्वाद देने झुकी तो...'

दिल्ली में दिनदहाड़े चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इस बार इसकी शिकार 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला बनीं. खबर के मुताबिक महिला अपने रिश्तेदार के घर पर थीं, दो लोगों ने घायल होने का नाटक किया और उनकी मदद मांगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैर छूने के बहाने दो लड़कों ने बुजुर्ग महिला के गले से छीनी सोने की चेन, महिला बोलीं- 'आशीर्वाद देने झुकी तो...'

पैर छूने के बहाने दो लड़कों ने बुजुर्ग महिला के गले से छीनी सोने की चेन.

दिल्ली में दिनदहाड़े चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इस बार इसकी शिकार 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला बनीं. खबर के मुताबिक महिला अपने रिश्तेदार के घर पर थीं, दो लोगों ने घायल होने का नाटक किया और उनकी मदद मांगी. इसके बाद दो लड़कों ने महिला के पैर छूने की आड़ में उनकी सोने की चेन छीन ली और भाग निकले. ये घटना पिछले शनिवार को हुई. बुजुर्ग महिला का नाम प्रकाशी (Prakashi) बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: गुजरात में देखा गया भयावह बवंडर, वायरल हुआ ये VIDEO

The Indian Express से बात करते हुए प्रकाशी ने कहा, ''मैं अपने भाई के साथ एक खाट पर बैठी थी. उनमें से एक ने हमें बताया कि उसके हाथ में चोट लग गई है. उन्होंने हल्दी मांगी, मैं अंदर गई और ले आई. आदमी ने अपनी अंगुलियों पर पाउडर लगाया, मुझे धन्यवाद दिया और बाइक पर चढ़ गया. दूसरा आदमी मेरी तरफ आया और मेरे पैर छुए, जैसे ही मैं आशीर्वाद देने झुकी तो मुझे धक्का दे दिया और मेरी सोने की चेन छीनी और बाइक पर भाग निकले.''

ये भी पढ़ें: जब महात्मा गांधी को 5-5 रुपये में बेचना पड़ा था अपना ऑटोग्राफ, जानिए क्या थी वजह


पीड़िता ने रविवार को पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद नाजिम और अकरम नाम के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. ज्योति नगर पुलिस स्टेशन ने आईपीसी की धारा 392 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 17 फुट लंबे अजगर ने किया यात्रियों पर अटैक, कार के ऊपर चढ़कर किया ऐसा... देखें VIDEO

Hindustan Times की खबर के मुताबिक, डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने कहा, 'हमने 5 सोने की चेन बरामद की हैं, उनमें बुजुर्ग महिला प्रकाशी की भी सोने की चेन है. शख्स के पास से एक बंदूक और तीन बुलेट भी मिली हैं.'

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इतना कश्मीर किया कि...'

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे क‍ि इस तरह की घटनाओं से बचने का एकमात्र तरीका यह है कि अजनबियों पर भरोसा करने से पहले सतर्क रहें.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement