कोरोनावायरस लॉकडाउन में काम कर रहे डिलीवरी ड्राइवर को 8 साल की बच्ची ने साइन लैंग्वेज में कहा- थैंक्यू, देखें Video

ब्रिटेन की रहने वाली 8 साल की लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल बात यह है कि यह बच्ची एक श्रवण बाधित डिलीवरी ब्वॉय से साइन लैंग्वेज में बात करते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो बेहद इमोशनल है और देखने के बाद आपके दिल को छू लेगा.

कोरोनावायरस लॉकडाउन में काम कर रहे डिलीवरी ड्राइवर को 8 साल की बच्ची ने साइन लैंग्वेज में कहा- थैंक्यू, देखें Video

कोरोनावायरस लॉकडाउन में काम कर रहे डिलीवरी ड्राइवर

ब्रिटेन की रहने वाली 8 साल की लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल बात यह है कि यह बच्ची एक श्रवण बाधित डिलीवरी ड्राइवर से साइन लैंग्वेज में बात करते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो बेहद इमोशनल है और देखने के बाद आपके दिल को छू लेगा. मेट्रो न्यूज के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान टीम जोसेफ आठ साल के तल्लुलाह के घर ऐशटन-अंडर-ली में लगातार डिलिवरी कर रहे थे.

कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान उनके किये गए काम पर थैंक्यू बोलने के लिए बच्ची ने एक फोटो बनाई और थैंक्यू लिखा. यह फोटो इंद्रधनुष की थी और इस पर तल्लुल्लाह ने थैक्यू लिखकर डिलीवरी ड्राइवर को दिया. तल्लुल्लाह की मां एमी रॉबर्ट्स के मुताबिक मिस्टर जोसेफ को यह फोटो इतनी ज्यादा पसंद आई जिसकी वजह से उन्होंने अपने वैन पर इस फोटो को लगाया. लेकिन तल्लुल्लाह उनके साथ बातचीत करना चाहती थी और इसलिए उसने उसे सरप्राइज देने के लिए साइन लैंग्वेज सीखने का फैसला किया.

बीबीसी के मुताबिक, टीम जोसेफ ने कहा कि वह उस वक्त काफी हैरान हो गए जब तल्लुल्लाह ने सुबह के वक्त अपने घर के बाहर खड़े होकर साइन लैंग्वेज में कहा, आपका दिन अच्छा हो. एमी रॉबर्ट्स ने अपनी बेटी को साइन लैंग्वेज का यूज करते हुए हेमीज़ पार्सल डिलीवरी ड्राइवर को विश करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद ये यह वीडियो वायरल हो रहा है.

साथ ही वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह हमारा हर्मीसपर्ल्स डिलीवरी मैन है, हम उसे सप्ताह में 1 या 2 बार देखते हैं, लॉकडाउन की शुरुआत तल्लुलाह ने उसे थैंक्यू कहा, वह आगे लिखती हैं कि "वह अभी भी अपने वैन पर मेरी बेटी के द्वारा बनाई गई थैक्यू कार्ड को रखे हुए हैं . आपको बता दें कि कुछ सप्ताह से हमलोगों के बीच में अच्छी दोस्ती कायम हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर करने के बाद से ही यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस पर 1 करोड़ 90 से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर कई कमेंट भी आ चुके हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ये दोनों का प्यार बेहद शानदार है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट है. रॉबर्ट्स ने वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों पालों की एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था: "टीम हर किसी के प्यारे कमेंट से काफी खुश है.