शादी के मंडप में दूल्हे ने उड़कर मारी जबरदस्त एंट्री, VIDEO देख लोग बोले - क्रेज़ी

मेक्सिको (Mexico) के लॉस कैबोस में अपने प्यार गगनप्रीत सिंह से शादी करने के लिए आकाश हवाई जहाज से कूद गए और अपने पैराशूट (Parachute) के साथ तेज हवा का सामना करते हुए अपनी शादी में पहुंचे.

शादी के मंडप में दूल्हे ने उड़कर मारी जबरदस्त एंट्री, VIDEO देख लोग बोले - क्रेज़ी

अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री के लिए साइकडाइविंग कर पहुंचा दूल्हा.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेस्टिनेश वैडिंग के क्रेज के बाद से ही बुहत से लोग अपनी शादी के दिन को और भी यादगार बनाने के लिए अब अलग अलग आइडियाज अपनाने लगे हैं. इसी बीच एक दूल्हे का स्काइडाइविंग (Skydiving) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के अक्षय यादव (Akshay Yadav) ने अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री के लिए अलग तरीका चुना. 

यह भी पढ़ें: चल रही थी रस्में, सभी थे तैयार... फिर हुआ कुछ ऐसा कि बिना फेरे लिए दूल्हा हुआ फरार

अपनी शादी में पहुंचने के लिए जहां सब लोग घोड़े पर सवार होकर आते हैं वहीं अक्षय यादव आसमान में स्काइडाइविंग करते हुए आए. मेक्सिको (Mexico) के लॉस कैबोस में अपने प्यार गगनप्रीत सिंह से शादी करने के लिए वह हवाई जहाज से कूद गए और अपने पैराशूट (Parachute) के साथ तेज हवा का सामना करते हुए अपनी शादी में पहुंचे. आकाश यादव का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

इस वीडियो में आकाश यादव पैराशूट से नीचे आते हुए दिख रहे हैं और शादी में मौजूद 500 महमान उनका हौसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की प्‍लानिंग करते वक्त आकाश यादव ने पानी के जरिए ग्रैंड एंट्री करने का तय किया था लेकिन कुछ कानूनी कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. इसलिए उन्होंने अपने प्लैनर को कहा, ''अगर मैं पानी से नहीं आ सकता तो मैं आकाश से अपनी शादी में आऊंगा''. 

दूल्हा और दुल्हन दोनों ही पेशे से यूएस में एक्टर और डांसर हैं और दोनों ने हिंदी रीति रिवाजो से मेक्सिको में शादी की. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com