ड्रग्‍स की स्‍मगलिंग मामले में हिरासत में ली गई बिल्‍ली हाई सिक्‍युरिटी जेल से 'फरार'

लिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस बिल्‍ली को जेल सुरक्षा अधिकारियों ने हाई सिक्योरिटी वाले वेलिकाडा जेल (High-Security Prison) से पकड़ा था. उन्होंने बताया कि करीब दो ग्राम हेरोइन, दो सिम कार्ड और एक मेमोरी चिप बिल्ली के गले में बंधे एक छोटे प्लास्टिक बैग में पाई गई.

ड्रग्‍स की स्‍मगलिंग मामले में हिरासत में ली गई बिल्‍ली हाई सिक्‍युरिटी जेल से 'फरार'

बिल्‍ली को ड्रग्‍स की स्‍मगलिंग की कोशिश में पकड़ा गया था (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • गले में बंधे बैग में दो ग्राम हेराइन और दो सिम कार्ड थे
  • इसका उपयोग संभवत: ड्रग स्‍मगलिंग में कर रहे थे तस्‍कर
  • वेलिकोडा जेल से रविवार को भाग निकली यह बिल्‍ली

श्रीलंका (Sri Lanka) में एक अलग तरह का मामला सामने आया है. यहां कथित तौर पर ड्रग्‍स और सिम कार्ड की स्‍मगलिंग की कोशिश के मामले में एक बिल्‍ली को हिरासत में लिया गया था लेकिन यह भागने में सफल (Cat Escapes) हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स में सोमवार को यह जानकारी दी गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस बिल्‍ली को जेल सुरक्षा अधिकारियों ने हाई सिक्योरिटी वाले वेलिकाडा जेल (High-Security Prison) से पकड़ा था. उन्होंने बताया कि करीब दो ग्राम हेरोइन, दो सिम कार्ड और एक मेमोरी चिप बिल्ली के गले में बंधे एक छोटे प्लास्टिक बैग में पाई गई.

बिल्ली की मौत पर पाकिस्तानी डॉक्टर के खिलाफ 2.5 करोड़ रुपये मुआवजे का मुकदमा

अखबार की रिरपोर्ट के अनुसार, जेल के जिस कमरे में बिल्‍ली को रखा गया था, वहां से वह रविवार को बच निकलने में सफल हो गई. जेल प्रशासन की ओर से मामले में तत्‍काल कोई बयान सामने नहीं आया है.

गौरतलब है कि जेल प्रशासन ने कहा है कि हाल के हफ्तों में लोगों के ड्रग्स, सेल फोन और फोन चार्जर के छोटे पैकेट जेल की दीवार पर 'फेंकने' की घटनाओं में वृद्धि हुई है. श्रीलंका पिछले कुछ समय से ड्रग्‍स की समस्या से जूझ रहा है, जिसमें कुछ एंटी नारकोटिक्‍स के 'जासूस' भी जब्त की गई ड्रग्‍स को बेचने की कोशिश में संलिप्‍त पाए गए हैं. इससे पहले, पुलिस ने पिछले हफ्ते कोलंबो के एक उपनगर में एक बाज को पकड़ा था. इस बाज का उपयोग कथित तौर पर तस्‍करों द्वारा ड्रग्‍स को 'पहुंचाने' के लिए किया जा रहा था.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com