NDTV Khabar

'पब्लिक डिमांड' पर आया 'ढिंचैक पूजा' का नया गाना 'दिलों का स्कूटर' क्या आपने सुना...

'ढिंचैक पूजा' इससे पहले के गानों में अपने दोस्तों के साथ दिखी थीं, लेकिन इस गाने में वे अकेले ही स्कूटर चलाती नजर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पब्लिक डिमांड' पर आया 'ढिंचैक पूजा' का नया गाना 'दिलों का स्कूटर' क्या आपने सुना...

खास बातें

  1. इस बार पूजा बड़ी कार की बजाए एक लाल रंग के स्कूटर पर नजर आई हैं.
  2. 'ढिंचैक पूजा' का यह गाना भी हो रहा है वायरल!
  3. यह गाना यूट्यूब पर तकरीबन तीन लाख बार देखा जा चुका है.
'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू' और 'सेल्फी मैंने ले ली आज' जैसे गानों के बाद 'ढिंचैक पूजा' ने वापसी की है अपने नए गएने 'दिलों का स्कूटर' के साथ. इस बार वह बड़ी बड़ी गाडि़यों की बजाए एक लाल रंग के स्कूटर पर नजर आई हैं. अपने इस स्कूटर को दिलों का स्कूटर बता रही 'ढिंचैक पूजा' का यह गाना भी हो रहा है वायरल. 'ढिंचैक पूजा' का यह गाना यूट्यूब पर तकरीबन तीन लाख बार देखा जा चुका है. अपने इस नए गाने में 'ढिंचैक पूजा' 'वेस्पा' चलाते हुए नजर आ रही हैं, जो सबसे मंहगे स्कूटरों में से एक है. 'ढिंचैक पूजा' इससे पहले भी महंगी-महंगी कारों में अपने गाने शूट करती हैं. इससे पहले के उनके गानों में वे अपने दोस्तों के साथ दिखी थीं, लेकिन इस गाने में वे अकेले ही स्कूटर चलाती दिख रही हैं.

एक नजर इस गाने पर-




यूट्यूब पर लिखे अपने पोस्ट के अनुसार पूजा ने ये गाना 'पब्लिक डिमांड' पर जारी किया है. इस समय सोशल मीडिया पर उनके इस गाने पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं-
 
 

'ढिंचैक पूजा' के गानों को लेकर लोग उनका खूब मजाक बताने हैं. कई बार तो उनके गानों पर बहुत बुरे-बुरे कमेंट किए जाते हैं, जिन्हें वह बाद में हटा देती हैं.
 
 

टिप्पणियां
पूजा अपने ज्यादातर गानों के बाद ट्रोल होने लगती हैं.
 

तो सही है न, आप उसे पसंद करें या न करें, लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement