अमृतसर में एयर इंडिया की फ्लाइट में बजे ढोल, जमकर हुआ भांगड़ा, देखें VIDEO

8 साल बाद एयर इंडिया ने अमृतसर और बर्मिंघम के नॉट स्टॉप फ्लाइट चालू कर दी है. यात्रियों को उड़ान से पहले शानदार सरप्राइज मिला. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. टेकऑफ करने से पहले फ्लाइट में ढोल वालों ने परफॉर्मेंस दी.

अमृतसर में एयर इंडिया की फ्लाइट में बजे ढोल, जमकर हुआ भांगड़ा, देखें VIDEO

एयर इंडिया की फ्लाइट में बजे ढोल, वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  • एयर इंडिया की फ्लाइट में बजे ढोल, वीडियो हुआ वायरल.
  • एयर इंडिया ने अमृतसर और बर्मिंघम के नॉट स्टॉप फ्लाइट चालू कर दी है.
  • Dhol Blasters ने फेसबुक पर ये वीडियो शेयर किया है.
नई दिल्ली:

8 साल बाद एयर इंडिया ने अमृतसर और बर्मिंघम के नॉट स्टॉप फ्लाइट चालू कर दी है. यात्रियों को उड़ान से पहले शानदार सरप्राइज मिला. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. टेकऑफ करने से पहले फ्लाइट में ढोल वालों ने परफॉर्मेंस दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पैसेंजर ने जमकर मस्ती की और तालियां बजाकर उनको प्रोत्साहित किया. फ्लाइट में जमकर डांस हुआ और क्रू मेंबर्स ने भी एन्जॉय किया. 

VIDEO: तीसरे फ्लोर पर लटका हुआ था बच्चा, देखिए क्या किया इन तीन पुलिस ऑफिसर ने

बता दें, यह इंग्लैंड से अमृतसर के लिए पहली सीधी उड़ान है. इस उड़ान के शुरू होने साथ अमृतसर में श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने के लिए आने वाली संगतें में काफी उत्साह है.  इससे पहले उनको दिल्ली आना पड़ता था और फिर अमृतसर. इस सीधी उड़ान के शुरू होने साथ लोगों का समय बचेगा. Birmingham Airport ने बताया कि यात्री यहां इंडियन ड्रमर्स के साथ पहुंचे थे.  Dhol Blasters ने फेसबुक पर ये वीडियो शेयर किया है. जहां वो शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. 

VIDEO: कनाडा के प्रधानमंत्री ने खेला क्रिकेट, हाथ में बल्ला लेकर उछालने लगे ऐसे

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो फेसबुक पर बुधवार को अपलोड किया गया था. इस वीडियो को 13 हजार व्यूज और 200 से ज्यादा बार शेयर किया गया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. उड़ान ए.आई. 117 दिल्ली से सुबह 11.20 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 12.25 बजे अमृतसर पहुंचेगी. यह उड़ान बाद दोपहर 1.55 बजे अमृतसर से प्रस्थान करेगी और बर्मिंघम स्थानीय समय सायं 5.15 बजे तक पहुंच जाएगी.