रामलीला मैदान में अलग-अलग रूप बनाकर पहुंचे लोग, कोई बना दूल्हा तो कोई महात्मा गांधी

नई दिल्ली:

रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल को शपथ लेते देखने के लिए मानो पूरी दिल्ली ही उमड़ पड़ी। सुबह से ही टोलियों में लोग आना शुरू हुए और ये सिलसिला शपथ ग्रहण तक चलता ही रहा।

कोई मोर बनकर नाच रहा था। मोर की वेशभूषा में आए 'आप' कार्यकर्ता उदयवीर ने बताया कि उन्होंने मोर के पंख बनाने के लिए कई झाड़ू का इस्तेमाल किया और फिर इन पर केजरीवाल की करीब 4,000 तस्वीरें लगाईं। इस पूरे काम में 10 दिन लग गए।

रोहिणी से आए कई लोग ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाच रहे थे। होली को भले ही कुछ दिन बचे हों, लेकिन इन कार्यकर्ताओं के लिए होली जैसे आज ही थी। नाच-गाने के साथ-साथ अबीर और गुलाल भी उड़ाए जा रहे थे। जोश में भरे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बैलगाड़ी लेकर भी रामलीला मैदान पहुंचे गए। बैलगाड़ी में सवार कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने बैलगाड़ी से आने की तैयारी पहले ही कर ली थी।

कई बच्चे मफलरमैन बनकर भी आए तो कोई गांधी जी का रूप धरकर आया। समारोह में आम आदमी पार्टी के नाम की कोल ड्रिंक भी थी। शपथ ग्रहण के वक्त रामलीला मैदान खचाखच भरा था। दिल्ली के लोगों को केजरीवाल सरकार से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। नई सरकार का पहला शो हाउसफुल रहा, अब बारी वादों की कसौटी पर खरा उतरने की है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com