दिलजीत दोसांझ ने ऐसे 'झटपट' बनाया 'पनीर दो प्याजा', देखकर फैन्स हुए हैरान, किए ऐसे कमेंट्स...

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ मैथ क्लास के बाद अब अपने फैंस को 'पालक पनीर दो प्याजा' बनाने की खास टिप्स देते हुए नजर आ रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने ऐसे 'झटपट' बनाया 'पनीर दो प्याजा', देखकर फैन्स हुए हैरान, किए ऐसे कमेंट्स...

दिलजीत दोसांझ ने ऐसे 'झटपट' बनाया 'पनीर दो प्याजा'

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मैथ क्लास के बाद अब अपने फैंस को 'पालक पनीर दो प्याजा' (Palak Paneer 2 Pyaza) बनाने की खास टिप्स देते हुए नजर आ रहे हैं. दिलजीत ने बुधवार की शाम को अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक फोटो पोस्ट की. यह फोटो 'पालक पनीर दो पायजा' की थी.  दिलजीत की पोस्ट को देखें तो इस फोटो में एक प्लेट में पालक रखा है और उसके साथ पनीर और प्याज रखा हुआ है और बन गया 'पालक पनीर दो प्याजा'. दिलजीत के पालक पनीर दो प्याजा के बनाने का यह तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पोस्ट पर मजाकिया कमेंट भी कर रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है, जब दिलजीत सोशल मीडिया के जरिए कुछ सिखा रहे हैं. पहले भी दिलजीत अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को कुकिंग क्लास देते हुए नजर आए थे. दिलजीत के फैंस भी उनकी तरह कमेंट बॉक्स में अपनी-अपनी रेसेप्सी शेयर करते रहते हैं. वहीं, एक फैन गुलाब जामुन की फोटो शेयर की इसपर दिलजीत ने मजेदार कमेंट किया, 'ओ मालिक चक ले मैनू''.

दिलजीत की इस पोस्ट के बाद फैंस ने कमेंट करते हुए पनीर टिक्का, कढ़ाई पनीर जैसी मजेदार सब्जियां वाली मजेदार फोटो पोस्ट कि. नीचे देखें फैंस के कुछ मजेदार रिएक्शन्स...

दिलजीत दोसांझ सहित दूसरे सेलेब्स भी लॉकडाउन के दौरान घर में खाना बनाते, काम करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं. मलाइका अरोरा, मिनी माथुर और श्रुति हासन सहित कई स्टार लॉकडाउन के दौरान घर का काम करते हुए वीडियो शेयर कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए सभी लोगों को घर में रहना है लेकिन सरकार के द्वारा इतना कुछ करने बावजूद देश में इस बीमारी का कहर जारी है. अबतक इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या 5, 734 हैं वहीं इस बीमारी से 166 लोगों की मौत हो चुकी है.