Diljit vs Kangana कर रहा है ट्विटर पर ट्रेंड, पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) में ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ (Diljit-Kangana Twitter War) गई. ट्विटर पर #DiljitvsKangana टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने मीम्स की बरसात कर दी. लोगों ने मजेदार जोक्स भी शेयर किए हैं.

Diljit vs Kangana कर रहा है ट्विटर पर ट्रेंड, पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है Diljit Vs Kangana, बने ऐसे Memes और Jokes

किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर कई लोग ट्विटर पर बेबाकी से ट्वीट कर रहे हैं. किसानों के मुद्दों पर ही बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी सिनेमा व बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) में ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ (Diljit-Kangana Twitter War) गई. किसान आंदोलन के शामिल एक बुजुर्ग महिला को कंगना ने अपशब्द कहे. इस मसले पर दिलजीत ने कंगना को नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा- 'बंदे को इतना अंधा नहीं होना चाहिए...' कंगना को उनकी नसीहत पसंद नहीं आई और उन्होंने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बोल दिया. मामला बढ़ गया और दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई.

ट्विटर पर कल से दोनों के बीच जुबानी जंग चालू है. ट्विटर पर #DiljitvsKangana टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने मीम्स की बरसात कर दी. लोगों ने मजेदार जोक्स भी शेयर किए हैं. मीम्स से आप समझ सकते हैं कि पब्लिक दोनों में से किसके साथ हैं. 


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जुबानी जंग को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किया. कई बॉलीवुड सितारों ने दिलजीत दोसांझ का समर्थन भी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए ट्वीट किया था कि वह 100 रुपये लेकर आंदोलन करती हैं और अब किसानों के आंदोलन में आई हैं. बाद में कंगना ने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन विवाद बढ़ चुका था. फिर दिलजीत ने महिंदर कौर का वीडियो शेयर कर लिखा था कि किसी को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि किसी को कुछ भी कुछ भी बोलता जाए.