NDTV Khabar

नहीं है हाथ फिर बच्चे ने डाली रहस्यमयी गेंद, वायरल हुआ VIDEO, ये क्रिकेटर भी हुआ हैरान

एक विकलांग बच्चे ने शानदार गेंदबाजी की. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. गली क्रिकेट खेल रहे इस बच्चे की हर जगह तारीफ हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहीं है हाथ फिर बच्चे ने डाली रहस्यमयी गेंद, वायरल हुआ VIDEO, ये क्रिकेटर भी हुआ हैरान

आईपीएल का सीजन चल रहा है और क्रिकेट को लेकर भारतीय फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. आईपीएल को भारत में ही नहीं दुनिया भर में पसंद किया जाता है. आईपीएल के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. एक विकलांग बच्चे ने शानदार गेंदबाजी की. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. गली क्रिकेट खेल रहे इस बच्चे की हर जगह तारीफ हो रही है.

IPL 2019: ऋषभ पंत को परेशान करने पहुंचे राशिद खान, कमर पर गुदगुदी की तो किया ऐसा, देखें मजेदार VIDEO

भारतीय क्रिकेटर ऋद्धिमान साहा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक विकलांग बच्चा, जिसके हाथ नहीं हैं वो शानदार स्पिन गेंद डाल रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'उसे क्रिकेट खेलने से नहीं रोकना चाहिए.'

IPL 2019: एमएस धोनी को देख लड़की ने छुए पैर, दादी देखकर हो गई भावुक, देखें VIDEO


वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बच्चे के हाथ नहीं है. क्रिकेट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपने दोनों कोहनी को आपस में जोड़कर गेंद फेक रहा है. खास बात यह है कि बॉल सीधे स्टम्प्स की तरफ गई. 

पोते को पढ़ाते-पढ़ाते करोड़पति बन गईं दादी, किताब के अंदर से मिला 'खजाना', जानिए क्या है मामला

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

बता दें, टेस्ट क्रिकेट में ऋद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत ने ली है. चोट के कारण उनको बाहर होना पड़ा था. ऋषभ पंत के भारत के मुख्य टेस्ट विकेटकीपर बनने की ओर बढ़ते कदमों से ऋद्धिमान साहा को जरा भी असुरक्षित नहीं किया है क्योंकि वह इस बात में विश्वास नहीं करते कि दिल्ली के विकेटकीपर से उनकी कोई प्रतिस्पर्धा है. भारत के तकनीकी रूप से बेहतरीन विकेटकीपरों में से एक साहा ने पिछले साल कंधे की सर्जरी के कारण प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर रहने के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में बंगाल के लिये वापसी की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement