Diwali 2021 घर पर दिवाली की सफाई में निकली लोगों की चीख, Koo पर शेयर हुए ज़बरदस्त मीम्स!

मज़े की बात है कि यूज़र्स ने अपनी दुःख भरी दास्तान शेयर कि जिनको दिवाली पर काम करने से सख्त नफरत है और इस दिवाली वो सिर्फ आराम से घर पर आराम फरमाना चाह रहे है नेशनल दीपों का त्योहार दीपावली बस कुछ ही दिन दूर है.

Diwali 2021 घर पर दिवाली की सफाई में निकली लोगों की चीख, Koo पर शेयर हुए ज़बरदस्त मीम्स!

दिवाली आने को है. ऐसे में मज़े की बात है कि यूज़र्स ने अपनी दुःख भरी दास्तान शेयर कि जिनको दिवाली पर काम करने से सख्त नफरत है और इस दिवाली वो सिर्फ आराम से घर पर आराम फरमाना चाह रहे है नेशनल दीपों का त्योहार दीपावली बस कुछ ही दिन दूर है. इस साल, त्योहार 4 नवंबर को सेलिब्रेट किया जाएगा और लोगों ने इस उत्सव की तैयारी शुरू कर दी है. इसका मतलब है कि कई लोग आगामी शुभ उत्सव के लिए अपने घरों की सफाई, पेंटिंग और सजाने में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया Koo पर लोग ‘दिवाली की सफाई' को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

कुछ ऐसे यूजर्स हैं जो अपने घर की सफाई की प्रक्रिया का आनंद लेते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो सफाई को लेकर काफी थके हुए लग रहे हैं और अपनी भावनाओं को मीम्स के जरिए साझा कर रहे हैं. उनके ये मीम्स सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा हैं. ये मीम्स और भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किए जा रहे हैं. लोग अपने व्हाट्सप्प पर भी इन मीम्स को शेयर कर अपनी फीलिंग्स व्यक्त कर रहे हैं. आप सभी जानते हैं दीपावली ही एक ऐसा त्यौहार है, जिसमें कुछ दिन पहले से ही शुरुआत हो जाती है. इसमें लोग अपने घर को साफ़ करते हैं, कपड़ें खरीदते हैं, पेंट कराते हैं आदि और उन लोगों को काफी दिक़्क़त होती जो काम में थके हुए होते हौर दिवाली पर कुछ काम नई करना चाहते है और एक छुट्टी के तरीके से मज़ा करना पसंद करते हैं.

 ऐसे ही कुछ मज़ेदार मीम्स Koo ऐप पर भी शेयर किए गए.

दिवाली में इनकी हालत भी ख़राब है

सफ़ाई इनका अभियान है

ये बेचारा परेशान है जी

कू यूज़र ने कहा- मेरी दिवाली में हालत ख़राब है.

एक अन्य यूज़र ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कू यूज़र ने कहा- दिवाली की सफाई!