NDTV Khabar

महिला के कान से जो निकला वह हैरान करने वाला था, देखें-Video

गर्मियों के मौसम में बिजली न रहने पर  कई बार लोग घर के बाहर या छतों पर सो जाते हैं. कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद बाहर सोने वालों को नींद नहीं आएगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला के कान से जो निकला वह हैरान करने वाला था, देखें-Video

टॉर्च की रोशनी के सहारे वह मकड़ी बाहर आ गई

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
गर्मियों के मौसम में बिजली न रहने पर  कई बार लोग घर के बाहर या छतों पर सो जाते हैं. कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद बाहर सोने वालों को नींद नहीं आएगी. दरअसल हुआ यह कि बंगलोर के हेब्बल में एक महिला बाहर सो रही थी. इसी दौरान एक मकड़ी उसके कान में घुस गई. महिला का नाम लक्ष्मी (49) है. लेकिन नींद में होने की वजह से वह जान नहीं पाती हैं. इसके बाद उनके सर में दर्द शुरू हो गया. 


पहले तो लगा कि सर दर्द किसी और वजह से हो रहा होगा. लेकिन धीरे-धीरे दर्द और बढ़ने लगा तो उनको अस्पताल ले जाया गया. लक्ष्मी ने डॉक्टरों को बताया कि दर्द धीरे-धीरे शुरू होता है और फिर तेज से सिहरन से उठती है. डॉक्टर ने जैसी ही कान में टॉर्च लगाकर देखा तो दर्द और बढ़ गया. डॉक्टर टॉर्च लगाकर जांच कर ही रहे थे तभी उसकी रोशनी के सहारे वह मकड़ी बाहर आने की कोशिश करने लगी. डॉक्टरों ने इसको मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया.  मकड़ी के बाहर आने के बाद लक्ष्मी को दर्द से राहत मिल गई. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement