Covid19 के मरीज का इलाज कर लौट रहीं इस डॉक्टर का सोसायटी ने किया स्वागत, देखें वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बेंगलुरु (Bengaluru) की डॉ. विजयश्री (Dr Vijayashree) की वीडियो (Video) काफी वायरल हो रही है.

Covid19 के मरीज का इलाज कर लौट रहीं इस डॉक्टर का सोसायटी ने किया स्वागत, देखें वीडियो

Covid19 के मरीज का इलाज कर लौट रहीं इस डॉक्टर का सोसायटी ने किया स्वागत

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बेंगलुरु (Bengaluru) की डॉ. विजयश्री (Dr Vijayashree) की वीडियो (Video) काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक डॉक्टर (Doctor) जैसे ही हॉस्पिटल (Hospital) से covid19 के मरीज का इलाज कर के घर वापस आती है तो उनकी सोसायटी के लोग उनका ताली बजाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही अपने सोसायटी के लोगों का इस तरह से स्वागत करते हुए देखकर डॉक्टर विजयश्री बेहद इमोशनल हो गई. बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कारण 17 मई तक लॉकडाउन जारी कर दिया गया है.

पड़ोसियों का इतना प्यार और आदर देखकर डॉक्टर इमोशनल हो गईं और उनके आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े. इसके बाद डॉक्टर ने सभी पड़ोसियों को हाथ जोड़कर दिल से धन्यवाद दिया. बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस महामारी ने देश दुनिया के डॉक्टर्स की जिंदगी पूरी तरह से बदल कर रख दी है. इस लॉकडाउन के दौरान डॉक्टॉर्स सहित कई ऐसे लोग हैं जो बीमारी के प्रकोप के बीच जनता को अपनी सेवा दे रहे हैं.

इस वीडियो को बेंगलुरु (Bengaluru) के रहने वाले मेयर एम गौतम (M Goutham Kumar) कुमार ने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि. एमएस रमैया मेमोरियल अस्पताल में कोविड-19 मरीजों का इलाज करने के बाद घर लौटने पर बेंगलुरु की डॉ. विजयश्री का पड़ोसियों ने इस खास अंदाज में किया स्वागत. इस महामारी के दौरान काम करने वाले सभी कोरोना वॉरियर्स को हमारा सलाम.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com