महिला के आंखों के अंदर से मिली 4 जिंदा मधुमक्खियां, आंसू पीकर थीं जिंदा, देखें VIDEO

ताइवान (Taiwan) में ऐसी घटना हुई जिसको सुनकर सभी हैरान हैं. एक महिला के आंख से चार जिंदा मधुमक्खियां (Four Live Bees) निकाली गईं. डॉक्टर्स भी इस बात से चकित हैं.

महिला के आंखों के अंदर से मिली 4 जिंदा मधुमक्खियां, आंसू पीकर थीं जिंदा, देखें VIDEO

ताइवान (Taiwan) में ऐसी घटना हुई जिसको सुनकर सभी हैरान हैं. एक महिला के आंख से चार जिंदा मधुमक्खियां (Four Live Bees) निकाली गईं. डॉक्टर्स भी इस बात से चकित हैं. दुनिया में ऐसा पहली बार हुआ है. महिला की जब आंख में सूजन आई तो वो तुरंत अस्पताल पहुंची. डॉक्टर्स ने देखा कि आंखों के अंदर 4 मधुमक्खियां है, जो आंखू पीकर जिंदा थीं. Asia One की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर्स चारों मधुमक्खियों को निकालने में सफल रहे. महिला फूयिन यूनिवर्सिटी अस्पताल पहुंचे थे. 

3 साल से राम मंदिर की सफाई कर रहा है 'सद्दाम हुसैन', बोला- 'बहुत अच्छा लगता है....'

Guardian के मुताबिक, नेत्र विशेषज्ञ और अस्पताल के हेड डॉक्टर हुंग ची टिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया- मैं आख के अंदर किसी कीड़े के पैर जैसी चीज दिखी. माइक्रोस्कोप के जरिए मैंने धीने से उसे बाहर निकाला. बॉडी को बिना किसी डैमेज के सभी कीड़ों को निकाला गया. इस घटना को दुनिया का सबसे पहला मामला माना जा रहा है. 

IPL 2019: पोलार्ड ने जिताया मुंबई इंडियंस को तो रणवीर सिंह बोले- राक्षस, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

Apple News Network के मुताबिक, जिसने वीडियो शेयर किया था और प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए बयान के मुताबिक, महिला की आंख में मधुमक्खियां तब पहुंचीं जब वो फसल काट रही थी. उस वक्त उनको लगा कि आंख में कचरा चला गया है. जिसके बाद उन्होंने पानी से धोया. अगले दिन उनकी आंखें सूज गई थीं. जिसके बाद वो अस्पताल पहुंची. 

ये है महाराष्ट्र का वो गांव जहां पैसों की खातिर महिलाओं को निकलवाना पड़ता है गर्भाशय

डॉक्टर्स ने महिला की 80 प्रतिशत देखने की क्षमता को बचा चुका है. वो पिछले 5 दिन से अस्पताल में भर्ती थी. उनकी आंखें इसलिए बच पाई क्योंकि उन्होंने अपनी आंखों को मसला नहीं था. इन छोटी मधुमक्खियों को स्वेट बीज (Sweat Bees) कहा जाता है. जो इंसान के पसीने से अट्रैक्ट होती हैं. जो ज्यादातर पहाड़ों को मिट्टी में पाई जाती हैं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com