डॉक्टर्स ने खास अंदाज़ में बनाया Pawri वीडियो, बोले- 'यह कोरोना है, आपको पार्टी नहीं करनी है...' - देखें Viral Video

अगर आप अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि अब तक आपने बहुत से पावरी वीडियोज और मीम्स देखे होंगे.अब, इसी ट्रेंड में शामिल मणिपाल अस्पताल ने अपने आधिकारिक फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है.

डॉक्टर्स ने खास अंदाज़ में बनाया Pawri वीडियो, बोले- 'यह कोरोना है, आपको पार्टी नहीं करनी है...' - देखें Viral Video

डॉक्टर्स ने खास अंदाज़ में बनाया Pawri वीडियो, बोले- 'यह कोरोना है, आपको पार्टी नहीं करनी है...'

अगर आप अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि अब तक आपने बहुत से पावरी वीडियोज और मीम्स देखे होंगे. Influencer Dananeer Mobeen द्वारा शुरू किया गया और बाद में लोकप्रिय म्यूजीशियन यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) के मैशअप वीडियो के साथ पॉप्युलर होने वाले यह ट्रेंड सोशल मीडिया का नया प्यार है. सेलिब्रिटीज से लेकर ब्रैंड्स से लेकर अधिकारी तक कई तरह की पोस्ट शेयर कर इसमें शामिल हो चुके हैं. अब, इसी ट्रेंड में शामिल मणिपाल अस्पताल (Manipal Hospitals) ने अपने आधिकारिक फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है.

देखें Video: 

क्लिप के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "महामारी खत्म नहीं हुई है और यह पावरी का समय नहीं है. नकाब लगाओ और सुरक्षित रहो!" उन्होंने #LifesOn और #SayNoToPawri सहित कुछ हैशटैग जोड़कर पोस्ट को समाप्त किया.


फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद से  वीडियो ने लगभग 5,000 प्रतिक्रियाओं को इकट्ठा किया है. इसके अलावा लोग इसपर लगातार ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?