Video : कुत्ते की बहादुरी के आगे भालू की हो गई सिट्टीपिट्टी गुम

आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि किस तरह के कुत्ता भालू के सामने आकर खड़ा हो जाता है. दोनों की नजरें भी मिलती हैं लेकिन कुत्ता बहादुरी से मैदान में डटा रहा.

Video : कुत्ते की बहादुरी के आगे भालू की हो गई सिट्टीपिट्टी गुम

कुत्ते की बहादुरी देख भालू ने तुरंत ही अपना रास्ता बदल लिया.

खास बातें

  • कुत्ते की बहादुरी से देख भालू भी डरा
  • भालू ने तुरंत बदल लिया रास्ता
  • वाशिंगटन के पास की घटना
नई दिल्ली:

शेर और बाघ के बाद भालू को जंगल का सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है. गुस्साए भालू के सामने तो चीते भी नहीं आना चाहते हैं. लेकिन वाशिंगटन के पास एक इलाके में एक कुत्ते ने भालू का सामना किया और बड़ी बहादुरी से उसको खदेड़ दिया. आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि किस तरह के कुत्ता भालू के सामने आकर खड़ा हो जाता है. दोनों की नजरें भी मिलती हैं लेकिन कुत्ता बहादुरी से मैदान में डटा रहा और आखिरकार भालू को अपना रास्ता बदलना पड़ा. 



इस वीडियो को स्थानीय निवासी इम्मा इतेमादी ने शेयर किया है. घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा है कि एक भालू और उसके दो बच्चे इस इलाके में काफी समय से थे.  जब उनके पालतू लेब्राडोर कुत्ते ने उनको देखा तो वह भागते हुए भालू के पास पहुंच गया. कुत्ते के अचानक सामने आ जाने से भालू भी घबरा गया और उसने कुत्ते से नजर भी मिलाई और उसको पीछे लौटने में ही भलाई लगी. भालू ने तुरंत ही रास्ता बदला और भाग खड़ा हुआ. इसके बाद कुत्ता वापस आ जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो इम्मा ने मोबाइल में कैद कर लिया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com