मालिक ने कुत्ते को गोद में बैठाने से कर दिया इनकार, तो कुत्ते को आ गया गुस्सा, किया फिर कुछ ऐसा - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लैपटॉप पर काम कर रहा है और कुत्ता उसके सामने बैठा है. शख्स कुत्ते से बात करते हुए बोल रहा है कि मुझे काम करना है, लेकिन कुत्ता गुस्से में उसे देखकर भौंक रहा है.

मालिक ने कुत्ते को गोद में बैठाने से कर दिया इनकार, तो कुत्ते को आ गया गुस्सा, किया फिर कुछ ऐसा - देखें Video

मालिक ने कुत्ते को गोद में बैठाने से कर दिया इनकार, तो कुत्ते को आ गया गुस्सा

कुत्ते हर किसी को पसंद होते हैं और कई बार तो हमारे सबसे अच्छे दोस्त भी बन जाते हैं. ज्यादातर लोगों को कुत्तों से इतना प्यार होता है कि वो अपने घर में भी कुत्ते पालते हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं, बिल्कुल अपने परिवार के सदस्यों और बच्चों की तरह. सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने मालिक से बिल्कुल बच्चों की तरह ज़िद कर रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है कि कुत्ता नाराज़ होकर अपने मालिक से बहस कर रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है. वीडियो को the_mutt_dog के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लैपटॉप पर काम कर रहा है और कुत्ता उसके सामने बैठा है. शख्स कुत्ते से बात करते हुए बोल रहा है कि मुझे काम करना है, लेकिन कुत्ता गुस्से में उसे देखकर भौंक रहा है. दोनों को देखकर लग रहा है कि कुत्ता अपने मालिक से काफी नाराज है, क्योंकि कुत्ता चाहता है मालिक अपना काम बंद करके उसे अपनी गोद में बैठा ले. लेकिन मालिक बोल रहा है कि उसे अभी काम करना है और उसके पास अभी टाइम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खासकर डॉग लवर्स के लिए तो ये वीडियो किसी सरप्राइज से कम नहीं है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वह अब प्यार चाहता है. दूसरे ने लिखा, यह बहुत प्यारा है.