शख्स ने लगाई Ceiling लाइट, तो कुत्ते ने Stool पकड़कर गिरने से बचाया, फिर मालिक के कहने पर ON-OFF कर चेक की रोशनी, VIDEO

कुत्ते का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर शायद आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो (Viral Video) में कुत्ता अपने मालिक को गिरने से बचाने के लिए स्टूल पकड़ा हुआ नजर आ रहा है. 

शख्स ने लगाई Ceiling लाइट, तो कुत्ते ने Stool पकड़कर गिरने से बचाया, फिर मालिक के कहने पर ON-OFF कर चेक की रोशनी, VIDEO

शख्स लगा रहा था Ceiling लाइट, तो Stool पकड़कर सहारा देता रहा कुत्ता

नई दिल्ली:

कुत्ते कितने वफादार होते हैं यह हम सभी जानते हैं. लेकिन कुत्ते समझदार भी बहुत होते हैं और वो अपने मालिक के हर छोटे बड़े काम में उनका हाथ बटाकर उनका सहारा बन जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों के कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसमें वो अपने मालिक के साथ घर के काम करते हुए देखे जाते हैं. अब कुत्ते का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर शायद आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो (Viral Video) में कुत्ता अपने मालिक को गिरने से बचाने के लिए स्टूल पकड़ा हुआ नजर आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर छाई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स स्टूल पर खड़ा होकर सीलिंग लाइट लगा रहा है. मालिक कहीं गिर ना जाए इसके लिए कुत्ता अपने आगे के दोनों पंजों से स्टूल को पकड़े हुए खड़ा हुआ है. 

इसके बाद मालिक अपनी भाषा में कुत्ते से कुछ कहता है और कुत्ता मालिक की बात सुनकर लाइट का स्विच ऑन कर देता है और जब मालिक लाइट बंद करने को कहता है तो कुत्ता लाइट बंद कर देता है. 

यहां देखें VIDEO

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुत्ता मालिक की हर बात को सुनता है और जो मालिक कहता है वो करता है. 

इस वीडियो को IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर कमेंट सेक्शन में कुत्ते की जमकर तारीफें कर रहे हैं. कुत्ते यह अंदाज़ लोगों को खूब भा रहा है.