Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

स्वीमिंग पूल में डूब रही थी लड़की, कुत्ते ने कूदकर बचाई जान, वायरल हुआ VIDEO

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्ता एक डूबती महिला की जान बचा रहा है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वीमिंग पूल में डूब रही थी लड़की, कुत्ते ने कूदकर बचाई जान, वायरल हुआ VIDEO

स्वीमिंग पूल में डूब रही थी लड़की, कुत्ते ने कूदकर बचाई जान.

कुत्तों को सबसे वफादार जानवर माना जाता है. इस बार इस जानवर ने कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्ता एक डूबती महिला की जान बचा रहा है. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो की तारीफ की है. 

ग्राउंड पर इटरव्यू दे रहा था क्रिकेटर, अचानक आई पीछे से गेंद और फिर... देखें VIDEO

19 अगस्त को ट्विटर यूजर एंड्र्यू एल्बर्ट ने वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है- 'अब आपके पास जर्मन शेफर्ड हो तो लाइफगार्ड की क्या जरूरत?' 25 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला डूबने का नाटक करती है. जर्मन शेफर्ड जैसे ही महिला को डूबता देखता है तो तुरंत पूल में कूद जाता है. वो महिला के बॉल को पकड़ता और किनारे पर लाने के लिए तैरने लगता है. वो जब तक तैरना नहीं छोड़ता जब तक किनारा नहीं आ जाता है. 

'बिकिनी एयरलाइंस' में भारतीय कर सकते हैं 9 रुपये में सफर, ऐसे करें टिकट BOOK


देखें VIDEO:

टिप्पणियां

वो महिला की जान बचाता है और बाहर निकल आता है. लोग कुत्ते की समझादी की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों को कुत्ते की टैक्नीक और एफर्ड्स बहुत अच्छे लगे. 3 दिन में इस वीडियो के 1.3 मिलियन व्यूज हो चुक हैं. 96 हजार लाइक्स, 22 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. तारीफ करने वालों में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मुझे यह पसंद है. यह एक महान कुत्ता है! बहुत ध्यान रखने वाला और बुद्धिमान.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Mahashivratri 2020: महाशिवरात्रि के दिन इस मुहूर्त पर करें महादेव की पूजा, जानिए शिवरात्रि की व्रत कथा और महत्‍व

Advertisement