लगी इतनी तेज गर्मी, मालकिन ने खोला फ्रिज तो अंदर जाकर लेट गया कुत्ता और फिर... देखें Video

भारत (India) में तेजी से गर्मी बढ़ (Summer Season) रही है. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक कुत्ते (Dog) ने गर्मी से छुटकारा (Summer Heat) पाने का गजब का जुगाड़ निकाला. देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

लगी इतनी तेज गर्मी, मालकिन ने खोला फ्रिज तो अंदर जाकर लेट गया कुत्ता और फिर... देखें Video

गर्मी में मालकिन ने खोला फ्रिज तो अंदर जाकर लेट गया कुत्ता और फिर... देखें Video

भारत (India) में तेजी से गर्मी बढ़ (Summer Season) रही है. दिल्ली में 18 साल के बाद मंगलवार को मई महीने का सबसे अधिक तापमान 46 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. दिल्ली में लोग चिलचिलाती गर्मी और लू के थपेड़ों का सामना कर रहे हैं और राष्ट्रीय राजधानी के अधिकतर स्थानों पर अधिकतम तापमान सामान्य से छह डिग्री अधिक दर्ज किया गया. वहीं पालम इलाके में तापमान 47.6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया. लॉकडाउन के चलते लोग घर पर हैं और उनके लिए गर्मी सबसे बड़ी समस्या है. टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक कुत्ते (Dog) ने गर्मी से छुटकारा (Summer Heat) पाने का गजब का जुगाड़ निकाला. देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. 

घर पर कुत्ता गर्मी से काफी परेशान हो गया था. जैसे ही मालकिन ने फ्रिज का दरवाजा खोला तो वो दौड़ता हुआ आ गया और फ्रिज के अंदर आकर लेट गया. टिकटॉक पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. फ्रिज सामान से पूरी तरह भरा हुआ होता है. लेकिन नीचे का हिस्सा खाली होता है. वो खाली जगह देखते ही तुरंत अंदर जाता है और लेट जाता है. 

देखें TikTok Viral Video:

@rajputking568

please viral 😂##viralvideo##backbanchers##backtoschool##cronavirus##upwale##comedy##comedyindia##hayegarmi##plzzzlike##teamrajput##ilovemydog##doglov

♬ original sound - Rishabh Zala

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिकटॉक पर इस वीडियो को विवेक राजपूत नाम के क्रिएटर ने पोस्ट किया है. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. लोग समझदार कुत्ते की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने इसे सबसे जुगाड़ू कुत्ता बताया है.