NDTV Khabar

दिल्ली में बाइक पर सवार कुत्ते ने पहना हेलमेट, फोटो हुई वायरल, लोग बोले- 'ट्रैफिक पुलिस का खौफ...'

नए ट्रैफिक रूल्स (Motor Vehicles Act) आने के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. दिल्ली में एक बाइक पर सवार कुत्ता हेलमेट पहने हुए दिखाई दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बाइक पर सवार कुत्ते ने पहना हेलमेट, फोटो हुई वायरल, लोग बोले- 'ट्रैफिक पुलिस का खौफ...'

दिल्ली में बाइक पर सवार कुत्ते ने पहना हेलमेट, फोटो हुई वायरल.

नए ट्रैफिक रूल्स (Motor Vehicles Act) आने के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. इस बीच एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. दिल्ली में एक बाइक पर सवार कुत्ता हेलमेट पहने हुए दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें: एकता कपूर के बेटे के लिए स्मृति ईरानी लाईं किताबें, पढ़ाने लगीं तो बोलीं- 'मासी जी आप...' देखें VIDEO

इस शानदार तस्वीर में दिख रहा है कि दिल्ली में एक कुत्ता बाइक पर बैठा है और उसका मालिक बाइक चला रहा है. वो पीछे हेलमेट पहनकर बैठा है. बता दें, ये तस्वीर 4 साल पुरानी है. फोटो पहली बार 2015 में शेयर की गई थी. नए ट्रैफिक रूल्स आने के बाद इसे फिर शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, पीछे से निकली परछाई, देखकर डर गए लोग, बोले- 'भूत आया...' देखें Video


ट्विटर यूजर प्रेरणा सिंह बिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''मेरी सबसे मन पसंद तस्वीर. दिल्ली के इस कुत्ते की. ये डॉग कितना अच्छा है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को जागरुकता फैलाने के लिए जरूर इस तस्वीर का इस्तेमाल करना चाहिए.''

ये भी पढ़ें: बच्चे के पास रात को सोता दिखा 'भूत का बच्चा', मां देखकर हुई हैरान, आखिर में निकला...

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने प्रेरणा के इस सुझाव का समर्थन किया. लोगों ने कुछ इस तरह अपनी प्रतिक्रिया दीं. ट्विटर यूजर हिमांशु गुप्ता ने लिखा, ''किसी ने ये तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा था, दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस का खौफ.''

ये भी पढ़ें: दो सांपों की लड़ाई के बीच आई मधुमक्खी, हैरान कर देने वाला VIDEO हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें, मोटर वाहन अधिनियम के तहत ट्रैफिक चालान में काफी बढ़ोतरी की गई है. राजधानी दिल्ली में इस साल सितंबर के महीने में पिछले साल के मुकाबले यातायात के उल्लंघन में 66 प्रतिशत की गिरावट आई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement