लड़की ने बोला- I Love You, तो कुत्ते ने पलटकर दिया ऐसा जवाब - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रह है, जहां वो बोलने की कोशिश कर रहा है और लड़की को आई लव यू बोल (Dog Try To Speak) रहा है. इस वीडियो को IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है.

लड़की ने बोला- I Love You, तो कुत्ते ने पलटकर दिया ऐसा जवाब - देखें मजेदार Video

लड़की ने बोला- I Love You, तो कुत्ते ने दिया ऐसा जवाब - देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रह है, जहां वो बोलने की कोशिश कर रहा है और लड़की को आई लव यू बोल (Dog Try To Speak) रहा है. इस मजेदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. वीडियो में कुत्ता अपने मालिक को मासूमियत से देख रहा है और बोलने की कोशिश कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कुत्ते को देखकर आई लव यू कहती है. सुनकर कुत्ता वही दौहराने की कोशिश करता है. वो कई बार आई लव यू बोलने की कोशिश कर रहा है. कुत्ता बड़े मजेदार तरीके से आई लव यू बोल रहा है. 

आईपीएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह डॉगी बोलने की कोशिश कर रहा है. प्रयासों और उत्साह के लिए प्रफुल्लित के लिए फुल मार्क्स.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 19 फरवरी की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक दो हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com