गली क्रिकेट खेल रहे थे लड़के, लगाया शॉट तो कुत्ते ने हवा में उड़कर पकड़ा जबरदस्त कैच - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स और कुत्ते (Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. गली क्रिकेट (Gully Cricket) खेलते वक्त शख्स ने छक्के के लिए शॉट खेला, लेकिन कुत्ते ने हवा में उड़कर कैच (Dog Catches Ball) को पकड़ लिया.

गली क्रिकेट खेल रहे थे लड़के, लगाया शॉट तो कुत्ते ने हवा में उड़कर पकड़ा जबरदस्त कैच - देखें Viral Video

Viral Video: लड़के ने मारा हवाई शॉट तो कुत्ते ने हवा में उड़कर पकड़ा जबरदस्त कैच

आईपीएल (IPL 2020) का क्रेज पूरे भारत में है. कुत्तों में भी आईपीएल फीवर (IPL Fever) चढ़ा हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स और कुत्ते (Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गली क्रिकेट (Gully Cricket) खेलते वक्त शख्स ने छक्के के लिए शॉट खेला, लेकिन कुत्ते ने हवा में उड़कर कैच (Dog Catches Ball) को पकड़ लिया.

इंस्टाग्राम रील्स वीडियो 'बिलकुल एलिमेंट्री' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था, जिसे फनी डॉग वीडियो शेयर करने के लिए जाना जाता है. फुटेज लाल जर्सी में एक आदमी के साथ शुरू होता है, गेंदबाज के रूप में प्रस्तुत करता है. वो गेंदबाजी कर रहा होता है और तीन कुत्ते फील्डिंग कर रहे होते हैं. जैसे ही वो बॉल डालता है तो शख्स बड़ा शॉट खेलता है. 

बॉल को हवा में देख कुत्ता ऊपर उछलता है और मुंह से कैच पकड़ लेता है. पीछे कमेंट्री में भी कुत्ते के कैच की खूब तारीफ होती है. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

'बिलकुल एलिमेंट्री' ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस आईपीएल आप कौन रंग चुनेंगे?' 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 20 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. 

एक यूजर ने लिखा, 'वाह सुपर कैच, देखकर मज़ा आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जरा सोचिए... अगर इंडियन टीम में फील्डिर कुत्ते होते तो कितना मज़ा आता.'