लॉकडाउन में वायरल हुए ये मजेदार Memes, लोग बोले- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल है, क्योंकि वो घर पर है...'

भारत (India) में भी 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लागू है और ऐसे में महाराष्ट्र (Maharastra) के 'प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो' (Press Information Bureau) ने एक मजेदार मीम के जरिए लोगों को घर पर रहने का संदेश दिया है.

लॉकडाउन में वायरल हुए ये मजेदार Memes, लोग बोले- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल है, क्योंकि वो घर पर है...'

लॉकडाउन में वायरल हुए ये मजेदार Memes

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पुरी दुनिया में जारी है. इस वजह से दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. भारत (India) में भी 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लागू है और ऐसे में महाराष्ट्र (Maharastra) के 'प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो' (Press Information Bureau) ने एक मजेदार मीम के जरिए लोगों को घर पर रहने का संदेश दिया है.

'प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो' (PIB) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें वह फिल्म डॉन का किरदार निभा चुके अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की तस्वीर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है- डॉन का इंतज़ार तो ग्यारह मुल्कों की पुलिस कर रही है, पर डॉन is #StayingHome! आपको बताते चले कि पूरे देश में लॉकडाउन लागू है वहीं सोशल मीडिया पर लॉकडाउन और कोरोनावायरस वाले मीम भी काफी वायरल हो रहे हैं.


बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 169 लोगों की मौत हो चुकी है और 5865 लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में बढ़ोतरी होती जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 591 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 20 लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात यह है कि 478 लोग इससे अब तक ठीक हो चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com