NDTV Khabar

VIRAL VIDEO : जूते में चिपका रहा टॉयलेट पेपर और प्लेन पर चढ़ते रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में वो एक प्लेन पर चढ़ते हुए दिखते हैं और उनके बाएं जूते में टॉयलेट पेपर का एक टुकड़ा चिपका हुआ है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO : जूते में चिपका रहा टॉयलेट पेपर और प्लेन पर चढ़ते रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह वीडियो वायरल हो गया.

खास बातें

  1. डोनाल्ड ट्रंप के जूते में चिपका टॉयलेट पेपर
  2. प्लेन पर चढ़ते रहे अमेरिकी राष्ट्रपति
  3. ट्रंप का यह वीडियो वायरल हो गया
नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में वो एक प्लेन पर चढ़ते हुए दिखते हैं और उनके बाएं जूते में टॉयलेट पेपर का एक टुकड़ा चिपका हुआ है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस बात की खबर ना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को थी और ना ही वहां मौजूद लोगों को. ट्रंप अपने धुन में एक-एक स्टेप चढ़ते हुए विमान में पहुंच जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते गुरुवार का है और डोनाल्ड ट्रंप ट्रंप उस समय मिनापोलिस-सेंट पॉल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर थे और एयर फोर्स वन पर सवार हो रहे थे.

यह भी पढ़ें: WWE में जिंदगी के आखिरी मुकाबले में हारकर भी जीत गया 'Dead Man', मैच के बाद हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO
 


हालांकि. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ट्रंप के जूते में फंसा पेपर वास्तव में टॉयलेट पेपर ही था या कुछ और था. लेकिन यह टॉयलेट पेपर जैसा ही दिख रहा था. डोनाल्ट ट्रंप का यह हास्यजनक वीडियो कैमरे में कैप्चर हो गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रंप विमान क सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं और उनके जूते में चिपका पेपर भी साथ-साथ आगे बढ़ रहा है. लेकिन ट्रंप जैसे ही उस एयरक्राफ्ट के अंदर घुसते हैं वैसे ही हवा के कारण पेपर उनके जूते से उखड़ जाता है.
टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: जब सवारियों की जान जोखिम में डाल ड्राइवर ने लंगूर के हाथों में थमा दी बस की स्टीयरिंग... देखें VIDEO
 


ट्रंप का यह वीडियो इंटरनेट पर शेयर होने के बाद लाखों लोगों ने इसे देखा और अपने रिएक्शन भी दिए. कई ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद मजे भी लिए और कई ने तो उनकी सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए. इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि ट्रंप का एयरक्राफ्ट की बोर्डिंग के साथ इतिहास अच्छा नहीं रहा है. क्योंकि फरवरी में भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था.

VIDEO: देखें यह वीडियो...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement