सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए हैं. गुजराती फोक डांसर्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के आगमन पर प्रस्तुति दी. Melania Trump ने डांस का आनंद लिया.

सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

मेलानिया ट्रंप ने लिया गुजराती लोक नृत्य का आनंद, वीडियो हुआ वायरल...

Donald Trump's India Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपनी पहली भारत यात्रा के पहले हिस्से के तहत सोमवार को अहमदाबाद पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री ने डोनाल्ड ट्रंप को गले लगाकर गर्मजोशी से स्वागत किया. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. गुजराती फोक डांसर्स (Gujarati Folk Dancers) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के आगमन पर प्रस्तुति दी. मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने गुजराती लोक नृत्य का आनंद लिया. 

Donald Trump's India visit Live Updates: PM मोदी ने गले लगाकर गर्मजोशी से किया अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत

देखें Video:

इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी मौजूद रहे. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जारेड कुशनर व अन्य अमेरिकी अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान मोदी ने इवांका ट्रंप से भी मुलाकात की. ट्रंप और मोदी हवाई अड्डे से साबरमती आश्रम तक रोड शो करेंगे और इसके बाद नवनिर्मित मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम जाएंगे, जहां आयोजित ‘नमस्ते ट्रंप' समारोह में करीब एक लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है.

डोनाल्ड ट्रंप दो दिन में क्या करेंगे, कहां जाएंगे और किन कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, जानें पूरा शेड्यूल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के मद्देनजर अहमदाबाद में सभी ओर विविध इश्तेहार लगाए गए हैं जिनमें भारत और अमेरिका के बीच संबंध, लोकतंत्र आदि का बखान किया गया है. 

डोनाल्ड ट्रंप के लिए 'कॉर्न समोसा', PM मोदी के लिए 'स्पेशल मसाला चाय', जानें पूरा मेन्यू

बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों के साथ आए ट्रंप को गुजरात दौरे के दौरान भारत की सांस्कृतिक झलक मिलेगी. सितंबर 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान ह्यूस्टन में ‘''हाउडी मोदी' कार्यक्रम के बाद से दोनों नेताओं के बीच संबंध और अधिक प्रगाढ़ हुए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com