NDTV Khabar

VIDEO: चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़ नाचने लगा ड्राइवर, उसके बाद हुआ हैरान करने वाला वाकया

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले ड्राइवर बस को चलाता है फिर अचानक से स्टीयरिंग व्हील को छोड़कर डांस करने लगता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़ नाचने लगा ड्राइवर, उसके बाद हुआ हैरान करने वाला वाकया

चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़ नाचने लगा ड्राइव​र

खास बातें

  1. चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़ नाचने लगा ड्राइवर
  2. डायरियो गोमेज़ के एक लोकप्रिय गीत पर नाचता है ड्राइवर
  3. कोलंबिया में शूट किया गया है यह वीडियो
नई दिल्ली:

दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं. कई घटनाएं जहां बेहद सामान्य होती हैं, तो वहीं कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो बेहद चौंकाने वाली होती हैं. आपके सामने ऐसी कई सारी खबरें आईं होंगी, जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा, लेकिन यह घटनाएं अक्सर असल में हो जाती हैं. इन घटनाओं का पता हमें सोशल मीडिया के जरिए चलता है. ऐसी ही एक खबर आ रही है कोलंबिया से जो आपको सोचने पर मजबूर देगा. दरअसल, कोलंबिया में एक वीडियो शूट किया गया है, जिसमें एक बस ड्राइवर चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़कर डांस करने लगता है. अगर आप बस में यात्रा करते हैं तो निश्चित तौर पर इस वीडियो को देखकर आप डर जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि बस ड्राइवर कैसे इतना लापरवाह हो सकता है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: ब्राजील में पुल से 245 लोगों ने एक साथ लगाई छलांग, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड


टिप्पणियां

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले ड्राइवर बस को चलाता है फिर अचानक से स्टीयरिंग व्हील को छोड़कर डांस करने लगता है. इस बस ड्राइवर का वीडियो इंटरनेट पर जारी किया गया है. डेली मेल के मुताबिक, वीडियो में दिखता है कि चालक ऊपर उठकर अपने यात्रियों से कुछ कहता है और कोलंबिया के मशहूर गायक  डायरियो गोमेज़ के एक लोकप्रिय गीत को गाते हुए नाचने लगता है. बस सामान्य तरह से चलती रहती है, लेकिन बीच-बीच में वो स्टीयरिंग को संभालने लगता है और स्पैनिश में गाते हुए डांस करता रहता है.

VIDEO: चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़ नाचने लगा ड्राइव​र

हालांकि, रोंगटे खड़ा कर देने वाला यह वीडियो उतना भयानक नहीं है, जितना आप सोच रहे हैं, क्योंकि इस वडियो के अंत में आप देखेंगे कि बस ड्राइवर के नियंत्रण में बस थी ही नहीं. बस ड्राइवर की यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है. लेकिन कुछ भी हो अगर सच में कोई बस ड्राइवर चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़कर डांस करने लगा जाए तो उसके बारे में आप क्या सोचेंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement